×

कश्मीर: आतंकियों की नापाक हरकत, पुलिसकर्मी को घर से किया अगवा

दुनिया और देश कोराना वायरस से जूझ रहा है। इस जानलेना वायरस से निपटने के लिए भारत समते कई देशों ने लाॅकडाउन किया हुआ है। आतंकी लाॅकडाउन में भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 23 April 2020 6:03 PM GMT
कश्मीर: आतंकियों की नापाक हरकत, पुलिसकर्मी को घर से किया अगवा
X

श्रीनगर: दुनिया और देश कोराना वायरस से जूझ रहा है। इस जानलेना वायरस से निपटने के लिए भारत समते कई देशों ने लाॅकडाउन किया हुआ है। आतंकी लाॅकडाउन में भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

लॉकडाउन में जम्मू और कश्मीर में आतंकी गतिविधियां बढ़ती दिख रही हैं और आतंकियों की नापाक हरकत जारी है। आतंकियों ने शोपियां जिले में गुरुवार देर शाम एक पुलिसकर्मी को उनके घर से अगवा कर लिया।

यह भी पढ़ें...3 मई तक देश में कोरोना की क्या होगी स्थिति? ICMR ने दिया ये जवाब

मिली जानकारी के मुताबिक जावेद अहमद नाम के पुलिसकर्मी को गुरुवार शाम आतंकवादियों ने शोपियां जिले के चतवतन क्षेत्र स्थित उनके आवास के बाहर से अपहरण कर लिया। इस बीच, शोपियां जिले में और उसके आसपास सुरक्षा बलों ने जावेद अहमद का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

यह भी पढ़ें...शादी के मुहूर्त में कपड़ा कारोबार पर कोरोना वायरस का झपट्टा

पुलिसकर्मी जावेद अहमद पैरी जकुरा में पोस्टेड थे। जावेद अहमद दक्षिण कश्मीर के शोपियां में अपने आवास के बाहर खड़े थे कि कुछ आतंकियों ने उन्हें अगवा कर लिया, लेकिन सुरक्षा बलों ने उनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

शोपियां जिले में आतंकियों की नापार हरकतें जारी हैं। शोपियां जिले के मेल्होरा गांव में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया था।

यह भी पढ़ें...कोरोना से जंग: जिलाधिकारी ने सेनेटाइजिंग मशीन की गुणवत्ता को परखा

मंगलवार की देर शाम को मेल्होरा गांव से 3-4 आतंकियों के छुपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। इलाके को पूरी तरह से घेर लिया था। आतंकियों की ओर से फायरिंग का जवाब सुरक्षा बलों ने दिया और 4 दहशतगर्दों को ढेर कर दिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story