×

जवानों पर हमला: आतंकियों ने घाटी में रची खूनी साजिश, मारा गया एक नापाक

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों एक बार फिर हमला बोला है। बुधवार को भारतीय सुरक्षाबलों को आतंकियों ने अपना निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलाबारी की। उसके बाद ये सभी आतंकी मौके से फरार हो गए।

Newstrack
Published on: 23 Sep 2020 10:35 AM GMT
जवानों पर हमला: आतंकियों ने घाटी में रची खूनी साजिश, मारा गया एक नापाक
X
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों एक बार फिर हमला बोला है। बुधवार को भारतीय सुरक्षाबलों को आतंकियों ने अपना निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलाबारी की। उसके बाद ये सभी आतंकी मौके से फरार हो गए।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों एक बार फिर हमला बोला है। बुधवार को भारतीय सुरक्षाबलों को आतंकियों ने अपना निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलाबारी की। उसके बाद ये सभी आतंकी मौके से फरार हो गए। ऐसे में सुकून की बात ये है कि इस आतंकी हमले में किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं है। फिलहाल घाटी में आतंकी को पकड़ने के लिए प्रशासन ने चौकन्नी लगा दी है। तड़ातड़ गोलियों की आवाज से आस-पास के रहने वाले लोगों में डर का माहौल छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें... विश्व भारती यूनिवर्सिटी के पूर्व वीसी सुशांत दत्तागुप्ता के खिलाफ CBI ने दर्ज की FIR

पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को भारतीय सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करने की घटना सामने आई। ताजा सूत्रों से बताया जा रहा है कि इस घटना में अभी तक किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। लेकिन गोलाबारी के चलते आतकीं मौके से फरार हो गए। ऐसे में हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आतंकी के पास से हथियार बरामद

बता दें, इससे पहले मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच 15 घंटे से अधिक चली मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को मार गिराया गया। इस मारे गए आतंकी के पास से हथियार बरामद किए गए हैं।

Indian soldiers फोटो-सोशल मीडिया

इस बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि इस ग्रुप के बाकी कुछ आतंकी इलाके में सक्रिय हैं और जल्द उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा। सोमवार देर शाम शुरू हुए आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में करीब 15 घंटों के बाद सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली। मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया।

ये भी पढ़ें... सड़कों पर नेपाल की जनताः चीन की चालों का विरोध, जमकर हुई नारेबाजी

एक मकान में आतंकी छिपे

वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस के बडगाम जिले के एसएसपी(SSP) अमोद नागपुरी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि चरार-ए-शरीफ इलाके के नौहार गांव में एक मकान में आतंकी छिपे हुए हैं। इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया।

इसी दौरान आतंकियों ने जवानों पर कई ग्रेनेड दागे और ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसका सेना के जवानों ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया और एक आतंकी को मार गिराया गया। इस आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियार और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। फिलहाल सुरक्षाबल अन्य आतंकियों की तलाश में लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें... मुकेश अंबानी की इस एक आदत से बेहद परेशान हैं नीता अंबानी, अब चाहती हैं बदलना

Newstrack

Newstrack

Next Story