×

कश्मीर में फिर दहशत! एक और हत्या, पाकिस्तान के साथ मिलकर खतरनाक साजिश

जम्मू और कश्मीर में आतंकी अपने नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने सोमवार को अनंतनाग में एक और ट्रक डाइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। एक हफ्ते के भीतर ये चौथे ट्रक ड्राइवर की हत्या का मामला है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Oct 2019 4:49 AM GMT
कश्मीर में फिर दहशत! एक और हत्या, पाकिस्तान के साथ मिलकर खतरनाक साजिश
X

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर में आतंकी अपने नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने सोमवार को अनंतनाग में एक और ट्रक डाइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। एक हफ्ते के भीतर ये चौथे ट्रक ड्राइवर की हत्या का मामला है।

मृतक ट्रक ड्राइवर का नाम नारायण दत्त है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में तीन हमले हुए थे। एक अज्ञात हथियारबंद आतंकी ने अनंतनाग के कंडीजल क्षेत्र में इस वारदात को अंजाम दिया। मृतक जम्मू कश्मीर के रियासी जिले का ही रहने वाला था।

यह भी पढ़ें...सऊदी अरब-भारत में ये अहम समझौते, FII फोरम को संबोधित करेंगे PM मोदी

इसके पहले आतंकियों ने सेब लदे दो ट्रकों में आग लगा दी और दो ड्राइवरों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसी महीने सोपोर में भी आतंकियों ने सेब से भरे ट्रक को आग लगा दी थी।

इसके अलावा राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले 40 वर्षीय ट्रक ड्राइवर शरीफ खान की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और ट्रक को आग के हवाले कर दिया था।

यह भी पढ़ें...जिंदगी की जंग हार गया मासूम, 4 दिन फंसा रहा बारेवेल में

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने इस अटैक को अर्थव्यवस्था पर हमला बताया था। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के साथ मिलकर आतंकवादी स्थानीय लोगों की आजीविका को खत्म करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी भीषण हादसा: सैन्य अधिकारी समेत छह की मौत, पांच घायल

दिलबाग सिंह ने बताया था कि जम्मू-कश्मीर की अर्थव्यवस्था बागवानी और पर्यटन पर टिकी हुई है। पाकिस्तान की मदद से आतंकी अर्थव्यवस्था, बागवानी और पर्यटन को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story