×

आतंकियों की लाशें बिछा रही सेना: एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

सेना की 55 आरआर, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस की एसओजी ने सर्च ऑपरेशन शुरु किया। खुद को घिरा हुआ देख आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 3:30 AM GMT
आतंकियों की लाशें बिछा रही सेना: एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
X
एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इसके अलावा मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में एक स्थानीय शख्स भी घायल हो गया है।

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। यह एनकाउंटर पुलवामा जिले के टिकेन इलाके में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इसके अलावा मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में एक स्थानीय शख्स भी घायल हो गया है।

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि टिकेन गांव में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं। इसके बाद सेना की 55 आरआर, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस की एसओजी ने सर्च ऑपरेशन शुरु किया। खुद को घिरा हुआ देख आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है।

आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन

बाता दें कि भारतीय सेना जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के सफाया के लिए बड़ा ऑपरेशन चला रही है। सुरक्षाबलों आए दिन आतंकवादियों को मौत घाट के उतार रहे हैं। इसके आतंकी बौखलाए हुए हैं और वह सेना के साथ ही आम लोगों को निशाना बनाने के लिए मौके की तलाश रहते हैं।

Security Forces

ये भी पढ़ें...कृषि कानून पर सरकार का बड़ा फैसला, किसानों के साथ होने वाली बैठक स्थगित

नगरोटा में ढेर किए 4 आतंकी

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में नाके पर जैश ए मोहम्मद के 4 आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे जिन्हें सुरक्षाबलों ने मार गिराया। सुरक्षाबलों ने बान टोल प्लाजा के पास चेकिंग अभियान चला रहे थे। वाहनों की जांच के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागने लगे। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इसे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों का मार गिराया।

ये भी पढ़ें...चेन्नई में महातबाही: 5 हजार लोग खतरे में, बुरेवी-निवार लाया भयानक तूफान

बताया जाता है कि आतंकियों की मंशा मुंबई जैसे हमले की थी, लेकिन सेना उसे नाकाम कर दिया। यह सभी आतंकी ट्रक से जम्मू-श्रीनगर हाईवे के रास्ते कश्मीर में घूसने की फिराक में थे। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियो को घेर लिया और मार गिराया। इसके बाद से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ लगे नगरोटा में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस घटना के बाद से वाहनों की आवाजाही पर नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ें...वैक्सीन पर बड़ी खबर: जल्द शुरू होगा उत्पादन, स्वास्थ्य मंत्रालय ने कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story