×

सेना से कांपे आतंकी: अब हिज्बुल को दूसरा बड़ा झटका, मिली बड़ी कामयाबी

हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू के खात्मे के बाद सुरक्षा एजेंसियों को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने आतंकी संगठन की नापाक साजिश को नाकाम करते हुए हथियारों जखीरा बरामद हुआ।

Shreya
Published on: 17 May 2020 10:45 AM GMT
सेना से कांपे आतंकी: अब हिज्बुल को दूसरा बड़ा झटका, मिली बड़ी कामयाबी
X

जम्मू-कश्मीर: हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू के खात्मे के बाद सुरक्षा एजेंसियों को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने आतंकी संगठन की नापाक साजिश को नाकाम करते हुए हथियारों जखीरा बरामद हुआ।

साझा ऑपरेशन में बरामद हुआ हथियारों का बड़ा जखीरा

शनिवार को 55 राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने चकुरा गांव में एक साझा ऑपरेशन चलाया था। इस बीच एक घर से बड़ी तादाद में हथियार बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि इसे हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों ने एकत्र किया था।

यह भी पढ़ें: भाजपा शासित राज्यों में हो रही दुर्घटनाओं से सबक ले कांग्रेस: बसपा सुप्रीमों

हिज्बुल मुजाहिदीन को दूसरा बड़ा झटका

इस दौरान सुरक्षाबलों ने आईईडी बनाने की सामग्री समेत कई हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। सुरक्षाबलों के लिए ये एक बड़ी कामायाबी के तौर पर देखा जा रहा है। हाल ही में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू को मार संगठन को बड़ा झटका दिया था। अब सुरक्षाबलों द्वारा हथियारों को बरामद किया जाना संगठन के लिए दूसरा बड़ा झटका है।

यह भी पढ़ें: चीन में मचा हड़कंप: राजदूत की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घर से शव बरामद

संदिग्धों से की जा रही है पूछताछ

चकुरा गांव में चलाए गए इस संयुक्त ऑपरेशन में काफी बड़ी तादाद में हथियारों को बरामद किया गया है। इस मामले में कुछ संदिग्धों के साथ पूछताछ की जा रही है। सुरक्षाबलों द्वारा बरामद किए गए हथियारों में एक एसएलआर, दो पिस्टल, आईईडी बनाने की सामाग्री और भारी कारतूस मिले हैं।

पुलवामा से भी बड़े आंतकी साजिश को अंजाम देना चाहते थे आतंकी

इसके अलावा भी कुछ अन्य चीजों को बरामद किया गया है। सुरक्षाबलों के मुताबिक, आतंकी पिछले साल पुलवामा में हुए हमले से भी बड़े हमले को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे।

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार गाड़ी का कहर: कई पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर अस्पताल में भर्ती

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story