×

तेज रफ्तार गाड़ी का कहर: कई पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर अस्पताल में भर्ती

जनपद शामली में एक तेज रफ्तार गाड़ी का कहर देखने को मिला है जिसने कई पुलिसकर्मियों को टक्कर मार कर उन्हें घायल कर दिया। घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Vidushi Mishra
Published on: 17 May 2020 10:16 AM GMT
तेज रफ्तार गाड़ी का कहर: कई पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर अस्पताल में भर्ती
X

नई दिल्ली। जनपद शामली में एक तेज रफ्तार गाड़ी का कहर देखने को मिला है जिसने कई पुलिसकर्मियों को टक्कर मार कर उन्हें घायल कर दिया। घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इतना ही नहीं तेज रफ्तार गाड़ी ने रास्ते में लगे बैरियर को भी तोड़ दिया। तेज रफ्तार गाड़ी द्वारा तांडव मचाने की सूचना जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों को लगी तो पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया और कहीं थानों की पुलिस गाड़ी के पीछे दौड़ पड़ी। जिसे बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बुटराड़ा में पकड़ लिया गया। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को पकड़कर ड्राइवर को गाड़ी से उतरने का इशारा किया तो उतरते ही ड्राइवर बोला कि मुझे कोरोना है और मैं भाग कर आया हूं जिसे सुनकर सभी पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

ये भी पढ़ें...WHO ने कोरोना के इस नए लक्षण से किया आगाह, डॉक्टरों से दिखाने की दी सलाह

गाड़ी सवार तेज रफ्तार मे

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहां पर तेज रफ्तार गाड़ी को आता देख पुलिस कर्मियों ने सदर कोतवाली क्षेत्र के विजय चौक पर उसे रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने गाड़ी और तेज़ कर दी और बैरियर को तोड़ते हुए वहां से भाग निकला।

गाड़ी ने एक के बाद एक कई थाना क्षेत्रों के बैरियर तोड़े और पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया। तेज रफ्तार गाड़ी ने रास्ते में कई मोटरसाइकिल सवार और साइकिल सवार को भी टक्कर मारकर घायल कर दिया।

बैरियर तोड़कर तेज रफ्तार गाड़ी के भागने की सूचना पुलिसकर्मियों ने आला अधिकारियों को दी जिसके बाद पूरे जनपद को हाई अलर्ट कर दिया गया और कहीं थानों की पुलिस फोर्स गाड़ी के पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ पड़ी लेकिन गाड़ी सवार तेज रफ्तार मे तांडव मचाता हुआ भाग निकला।

ये भी पढ़ें...हजारों लोग इंतजार में: लोग अपने घर के इंतज़ार में, LDA का काम अभी भी रुका

मुझे कोरोना है मैं भाग कर आया हूं

पुलिस ने उसे कड़ी नाकाबंदी करते हुए बाबरी थाना क्षेत्र के बुटराड़ा बस स्टैंड पर पकड़ लिया जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने ड्राइवर को गाड़ी से उतरने का इशारा किया तो ड्राइवर गाड़ी से उतरते ही चिल्ला कर बोला कि मैं कोरोना पीड़ित हूं और मुझे कोरोना है मैं भाग कर आया हूं इतना सुनते ही पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए और किसी भी पुलिसकर्मी ने ड्राइवर को पकड़ने के लिए हाथ आगे नहीं बढ़ाया।

पुलिस ने ड्राइवर को गाड़ी से उतरकर साइड में नीचे बैठने का इशारा किया तो ड्राइवर नीचे उतर कर बैठ गया। जिससे पुलिस ने बाद में पूछताछ की पूछताछ के दौरान पता चला कि वह हरियाणा राज्य के पानीपत जिले का रहने वाला है और वहां से सुबह निकला है और हरिद्वार के लिए जा रहा था।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान की ‘नेकी की टोकरी’, इसके पीछे की कहानी आपके होश उड़ा देगी

जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया

तेज रफ्तार कार ने पहले तो सदर कोतवाली क्षेत्र के धीमान पूरा फाटक पर बैरियर तोड़ा उसके बाद गुरुद्वारे पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को टक्कर मारी जिसमें उसके हाथ में गंभीर चोट आई, जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

शामली पुलिस ने पकड़े गए युवकों शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है जहां पर उसका मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है।

कोरोना को लेकर जहां पूरे देश से मे लॉक डाउन लगा हुआ है और हर राज्य और जनपद की सीमा को पूरी तरीके से सील कर दिया गया है ताकि कोई इधर से उधर ना जा सके।

ऐसे में सवाल यह उठता है कि हरियाणा राज्य की सीमा को लांग कर गाड़ी सवार पुलिस की मुस्तैदी के चलते उत्तर प्रदेश के शामली की सीमा में कैसे दाखिल हो गया।

ये भी पढ़ें...दहलीज से पहले बुझ गया चिराग जिंदगी का, मुम्बई से बहराइच आ रहा था युवक

तांडव मचाते हुए

गाड़ी सवार का हरियाणा राज्य से शामली की सीमा में प्रवेश करना और रास्ते में कहीं थाने और चौकियों की सीमा को लांग कर शामली में तांडव मचाते हुए भागना कहीं ना कहीं पुलिस की मुस्तैदी पर सवालिया निशान खड़ा करता है क्योंकि हरियाणा के यमुना ब्रिज बॉर्डर से लेकर शामली तक करीब आधा दर्जन चौकिया पड़ती हैं।

जहां पर भी इसे नहीं रोका गया और जब शामली शहर में उसे रुकने का इशारा किया तो वह बैरियर तोड़ते हुए शामली शहर से भागने लगा और एक के बाद एक उसने कहीं बैरियर को तोड़ते हुए पुलिसकर्मियों को घायल करते हुए आम नागरिकों को भी टक्कर मारते हुए भाग निकला।

ये भी पढ़ें...शिक्षा, स्वास्थ्य, निजीकरण, मनरेगा…वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण की 7 बड़ी घोषणाएं

पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद नहीं

कई थानों और चौकियों से बिना किसी रोक-टोक के हरियाणा राज्य के युवा का शामली में प्रवेश करना इस बात की ओर साफ इशारा करता है कि कहीं ना कहीं पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद नहीं है। शुक्र इस बात का भी रहा की लोगों को सिर्फ चोट ही आई किसी को जानमाल का कोई नुकसान नही हुआ।

पुलिस ड्यूटी पर तैनात सिपाही मदन मोहन मिश्रा ने बताया कि एक गाड़ी आ रही थी जिसने पहले विजय चौक पर बैरियर तोड़ा फिर फाटक पर थोड़ा और फिर गुरुद्वारे पर बैरियर तोड़ते हुए सीधे निकल गई।

ये भी पढ़ें...20 मई को मचेगी तबाह, तेजी से बढ़ रहा भयंकर तूफान

पैर में चोट है हाथ में चोट

जिसमें अजय दरोगा जी को चोट आई है इनके पैर में चोट है हाथ में चोट है और पीछे भी काफी चोट इनको आई है सुना है कि गाड़ी भी बुटराड़ा चौराहे पर पकड़ी गई है।

पकड़े गए गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि उसको को रोना है और वह पानीपत से चला है हरिद्वार जा रहा था और पानीपत का ही रहने वाला है उसका कहना है कि गंगा जी में नहाने से मैं ठीक हो जाऊंगा इसलिए हरिद्वार जा रहा था और तेज इसलिए चल रहा था क्योंकि उसे जाने की जल्दी थी।

ये भी पढ़ें...यूपी और मध्य प्रदेश के बाद अब यहां सैकड़ों प्रवासी मजदूरों ने सड़क पर किया हंगामा

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story