×

जम्मू-कश्मीर में तबाही: खिसक गया पूरा का पूरा पहाड़, फंसे सैकड़ों लोग

पहाड़ी इलाकों में लगातार बारिश होने की वजह से लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में भारी बारिश से रामबन में लगभग आधा दर्जन जगहों पर पस्सियां गिरने की वजह राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 12:16 PM GMT
जम्मू-कश्मीर में तबाही: खिसक गया पूरा का पूरा पहाड़, फंसे सैकड़ों लोग
X

जम्मू। पहाड़ी इलाकों में लगातार बारिश होने की वजह से लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में भारी बारिश से रामबन में लगभग आधा दर्जन जगहों पर पस्सियां गिरने की वजह राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है। जिसके चलते राजमार्ग बंद होने पर उधमपुर व रामबन में सैकड़ों की संख्या में वाहनों को रोक दिया गया है। यहां पर रोके गए अधिकतर वाहन ट्रक हैं। इन फंसे वाहनों में सैकड़ों लोग फंसे हुए हैं।

ये भी पढ़ें... अंबानी पर बड़ी कार्यवाही: SBI ने दिया तगड़ा झटका, 1200 करोड़ का कर्ज बना मुसीबत

राजमार्ग के खुलने का बहुत इंतजार

jammu

राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने की वजह से दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई और सैकड़ों वाहन फंस गए। दूसरी तरफ उधमपुर से भी वाहनों के घाटी जाने पर रोक लगा दिया गया। इसके बाद रोके गए वाहनों की कतार बढ़ती चली गई। रामबन में फोरलेन राजमार्ग का निर्माण कर रही कंपनी ने राजमार्ग को खोलने का काम शुरू कर दिया।

national highway

हालाकिं बारिश की वजह से शाम तक राजमार्ग को खोलने में कोई सफलता नहीं मिल पाई है। राजमार्ग पर फंसे चालकों का कहना है कि अब उनको राजमार्ग के खुलने का काफी इंतजार करना पड़ेगा। इतना ही नहीं अब कुछ दिनों तक राजमार्ग पर यातायात लगातार प्रभावित रहेगा।

वहीं इससे पहले मंगलवार को भी मेहाड़ में पस्सियां गिरने से राजमार्ग लगभग 5 घंटे बंद रहा था। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। गुरुवार को सुबह से ही रामबन में बारिश शुरू हो गई थी और सुबह करीब आठ बजे मारोग, मंकी मोड़, पंथयाल, मेहाड़ सहित करीब आधा दर्जन स्थानों पर पस्सियां गिरने से राजमार्ग बंद हो गया था। जिससे फिर लोगों को मुसीबत झेलनी पड़ रही है।

ये भी पढ़ें...वैक्सीन के 40,000 ट्रायल: दुनिया को विश्वास दिलाएगा रूस, जल्द होगा शुरू

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newstrackऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@newstrackmediaपर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story