×

लालू के दावे को प्रशांत ने बताया झूठ, कहा- मैं बोलूंगा तो शर्मिंदा हो जाएंगे RJD सुप्रीमो

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव के दावे पर जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है। लालू के दावे को प्रशांत किशोर ने खारिज कर दिया है और उन्होंने कहा कि ये सारी बातें बकवास हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 5 April 2019 10:17 AM GMT
लालू के दावे को प्रशांत ने बताया झूठ, कहा- मैं बोलूंगा तो शर्मिंदा हो जाएंगे RJD सुप्रीमो
X

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव के दावे पर जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है। लालू के दावे को प्रशांत किशोर ने खारिज कर दिया है और उन्होंने कहा कि ये सारी बातें बकवास हैं।

गौरतलब है कि लालू यादव ने अपनी आत्मकथा 'गोपालगंज टु रायसीना: माइ पॉलिटिकल जर्नी' में दावा किया है कि नीतीश ने महागठबंधन में लौटने के लिए 5 बार अपने विश्वासपात्र प्रशांत किशोर को उनके पास दूत बनाकर भेजा था।

यह भी पढ़ें...ट्रंप ने कहा पवनचक्कियां हैं कैंसर का कारण, लोगों ने कहा, बेवकूफी भरा बयान

आरजेडी प्रमुख के इस दावे के बाद जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत ने पलटवार करते हुए कहा कि लालू का दावा झूठा है। प्रशांत ने स्‍वीकार किया कि वह जेडीयू में शामिल होने से पहले कई बार लालू यादव से मिले थे, लेकिन अगर वह यह बता दें कि इस मुलाकात में क्‍या बातचीत हुई तो लालू यादव शर्मिंदा हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें...हार का रिकॉर्ड : 199 चुनाव हारने वाले श्रीजेश पद्मराजन 200 वीं बार भरा पर्चा

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर अपनी सफाई दी। उन्‍होंने कहा, 'लालू यादव का दावा झूठा है। यह एक नेता के चर्चा में रहने का यह केवल घटिया प्रयास है जिसके अच्‍छे दिन गुजर चुके हैं। हां, मेरे जेडीयू में शामिल से होने से पहले हम कई बार मिले थे लेकिन मैं अगर यह बता दूं कि किन बातों पर चर्चा हुई थी तो वह (लालू यादव) बुरी तरह से शर्मिंदा हो जाएंगे।'

यह भी पढ़ें...अखिलेश ने जारी किया एसपी का घोषणापत्र, बोले- बीजेपी के पास बताने के लिए कोई काम नहीं

इससे पहले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दावा किया था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन में वापसी चाहते थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि नीतीश पर उनका भरोसा पूरी तरह खत्म हो गया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story