×

लॉकडाउन में जियो वोडाफोन हुए मेहरबान, अब पाएं इतने जीबी डाटा

वोडाफ़ोन के इस नये पैक के अनुसार लोगो को 7 दिन के लिए बिलकुल मुफ्त में 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी। लॉकडाउन को देखते हुए लिया फैसला

Aradhya Tripathi
Published on: 1 May 2020 6:16 AM GMT
लॉकडाउन में जियो वोडाफोन हुए मेहरबान, अब पाएं इतने जीबी डाटा
X

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से देश लगातार कोरोना वायरस से जूझ रहा है। जिसके चलते पूरे देश में पिछले एक महीने से ज्यादा समय से लॉकडाउन लागू है। ऐसे में देश की टेलीकॉम कम्पनियां अपने ग्राहकों को के लिए निरंतर नए प्लान्स की घोषणा कर रहीं हैं। देश की प्रमुख कंपनियों द्वारा पहले ही वैलिडिटी को आगे बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अब जियो और वोडाफोन ने लोगों द्वारा किए जा रहे वर्क फ्रॉम होम को देखते हुए हर दिन 2 जीबी डेटा ऑफर मुफ्त देने का ऐलान किया है। जिससे कि वर्क फ्रॉम होने कर रहे ग्राहकों को सुविधा मिल सके।

वोडाफ़ोन ने निकाला फ्री ऑफर

कंपनी द्वारा लाए गए नए ऑफर्स के चलते वोडाफोन ने एक बिलकुल फ्री पैक लांच किया है। वोडाफ़ोन के इस नये पैक के अनुसार लोगो को 7 दिन के लिए बिलकुल मुफ्त में 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके लिए किसी को कोई पैसे नहीं देने होंगे। लेकिन इस पैक में जो एक शर्त है वो ये है कि ये ऑफर ही सिर्फ कुछ चुनिन्दा ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें- तीन मई के बाद भी यहां रहेगा लॉकडाउन, देखिये कहीं आपका शहर इसमें तो नहीं

आप वो कुछ एक ग्राहकों में से हैं कि नहीं इसका पता लगाने के लिए आपको 121363 नंबर डायल करना होगा। इसके बाद अगर आपको ये फ्री ऑफर मिला होगा तो आपको एक कन्फेर्मेशन का मैसेज आ जाएगा। वहीं अगर आपको ये ऑफर नहीं मिलता है तो आपको एक वॉइस मेसेज कर यह जानकारी दे दी जाएगी। इस मैसेज में निचे ये भी मेंशन है कि ये लॉकडाउन के चलते यूजर्स को दिया गया स्पेशल गिफ्ट।

जियो दे रहा हर दिन 2 जीबी डेटा

वोडाफ़ोन के साथ देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलाएंस जियो भी 7 अप्रैल से अकाउंट में हो रहा क्रेडिट जियो डेटा पैक के तहत कंपनी हर दिन 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। अब कंपनी ने ये एक्स्ट्रा डेटा 27 अप्रैल से यूजर्स के अकाउंट में देना शुरू कर दिया है। अकाउंट में एक्स्ट्रा डेटा क्रेडिट किए जाने के बाद यह चार दिन तक वैलिड रहता है।

ये भी पढ़ें- एटा में आकाशीय बिजली का कहर, पुलिसकर्मी समेत दो की मौत

इससे पहले भी कंपनी जियो डेटा पैक और वर्क फ्रॉम होम जैसे प्रमोशनल ऑफर के तहत 2 जीबी डेटा हर दिन ऑफर कर चुकी है। कंपनी लगातार लॉकडाउन के मुश्किल समय में ग्राहकों को कोई न कोई सुविधा प्रदान कर रही है। जिससे लोग बोर न हो सकें और उनका टाइम पास होता रहे।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story