×

LOC पर भयानक मंजरः 3 नागरिकों की मौत, आर्मी ने मार गिराए पाकिस्तानी सैनिक

पाकिस्तान की ओर से जम्मू कश्मीर LOC पर हो रही लगातार गोलाबारी ने तीन नागरिकों की जान ले ली, जिसमें एक बच्चा भी शामिल था। हालाँकि आर्मी ने पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब दिया।कहा जा रहा है कि इस दौरान पाकिस्तान को बारी नुक्सान हुआ है।पाकिस्तान के कई सैनिकों को आर्मी ने ढेर कर दिया।

Shivani Awasthi
Published on: 13 April 2020 4:28 AM GMT
LOC पर भयानक मंजरः 3 नागरिकों की मौत, आर्मी ने मार गिराए पाकिस्तानी सैनिक
X

श्रीनगर: पाकिस्तान की ओर से जम्मू कश्मीर LOC पर हो रही लगातार गोलाबारी ने तीन नागरिकों की जान ले ली, जिसमें एक बच्चा भी शामिल था। हालाँकि आर्मी ने पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब दिया।कहा जा रहा है कि इस दौरान पाकिस्तान को बारी नुक्सान हुआ है।पाकिस्तान के कई सैनिकों को आर्मी ने ढेर कर दिया।

पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी में 3 नागरिको की मौत

जम्‍मू-कश्‍मीर में रविवार को पाकिस्‍तान की ओर से एलओसी के करीब कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्‍टर में भारी गोलाबारी की गई। इसमें तीन नागरिक मारे गए। इसके अलावा रविवार शाम पुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर सेक्‍टर में भी बिना उकसावे की भारी गोलाबारी की गई।

ये भी पढेंःभारतीय सेना का पाक को तगड़ा जवाब, बिछा दीं लाशें ही लाशें, कई चौकियां तबाह

सेना ने तबाह की पाकिस्तान की कई चौकियां:

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को जवाब देते हुए नीलम घाटी, डुडिनाल में सीमा पार की कई चौकियां तबाह कर दी। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में कम से कम चार सैनिक मारे गए और कुछ घायल हो गए। इतना ही नहीं सेना ने पुंछ के उस पार पीओके के निखियाल में आतंकी शिविर भी ध्वस्त कर दिए, जिसमें दर्जनभर आतंकियों व सैनिकों के मारे जाने की खबर है। बता दें कि निखियाल में कई आतंकी शिविर हैं जिनमें जैश, लश्कर और हिजबुल मुजाहिदीन के सैकड़ों आतंकी मौजूद रहते हैं।

ये भी पढेंःआतंकियों का खौफनाक सच: सेना ने ध्वस्त किया प्लान, भूना गोलियों से

पाकिस्तान लगातार कर रहा सीज फायर उल्लंघन

गौरतलब है कि इसके पहले शनिवार देर रात पाकिस्‍तान की ओर से हुई फायरिंग में एक महिला घायल हो गई थी,जिसे बाद में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है। बालाकोट के साथ मेंढर में भी शनिवार रात कई घंटों तक पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया था जिससे सेना को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story