×

शहीद हुआ भारतीय जवान, तो सेना ने पाकिस्तान का कर दिया ये हाल

पाकिस्तान अक्सर सीजफायर का उल्लंघन कर अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश में जुटा रहता है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर उल्लंघन किया गया है।

Shreya
Published on: 9 Feb 2020 3:43 AM GMT
शहीद हुआ भारतीय जवान, तो सेना ने पाकिस्तान का कर दिया ये हाल
X

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान अक्सर सीजफायर का उल्लंघन कर अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश में जुटा रहता है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर उल्लंघन किया गया है। जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चौकियों को तबाह कर दिया है। वहीं इस फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो जवान घायल हो गए हैं।

लगातार पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग

पाकिस्तान LoC से सटे रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर फायरिंग कर भारतीय नागरिकों को नुकसान पहुंचाने की फिराक में हैं। वहीं इससे पहले कल यानि शनिवार को भी पाकिस्तान ने शनिवार जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर के चिरिकोट इलाके में फायरिंग की थी।

यह भी पढ़ें: जल उठा गुजरात: बिछ गयी लोगों की लाशें, मच गया हड़कंप

इससे पहले भी पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन

भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान को फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने पाकिस्तान की कई चौकियों को तबाह कर दिया। सेना द्वारा पाकिस्तान की चौकियां तबाह किए जाने पर जम्मू-कश्मीर के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। लोग अपने घरों से बाहर निकलकर ये नजारा देखने लगे। वहीं LoC के पास रहने वाले स्थानीय नागरिक भी पाकिस्तान की हरकतों की पोल खोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राशिफल 9फरवरी:किसी को प्यार का प्रेशर तो किसी की नौकरी पर पड़ेगा असर, जानिए

इस बार बड़े हथियारों के साथ पाकिस्तान ने की गोलीबारी

बता दें कि करीब दोपहर के समय पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तान ने फायरिंग बंद कर दी। लेकिन इस बार बौखलाए पाकिस्तान ने बड़े हथियारों के साथ सीजफायर उल्लंघन करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी। इस फायरिंग में ही भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो जवान जख्मी हो गए।

यह भी पढ़ें: कोलाबा में लगी आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद,जानें 1 माह में कितनी बार जली मुंबई

Shreya

Shreya

Next Story