ढूंढ-ढूंढकर आतंकियों को मौत दे रही आर्मी: अब कुलगाम में एनकाउंटर, दो ढेर

दुनिया के तमाम देश कोरोना संकट से जूझ रहे है तो जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ बढ़ गयी है। आये दिन वहां तैनात सुरक्षा बलों को आंतकियों के छिपे होने की जानकारी मिल रही है। जिसे लेकर पुलिस और आर्मी सर्च ऑपरेशन चला रही है।

श्रीनगर: देश की सीमा पर तैनात सुरक्षाबलों ने एक बार फिर आतंकी साजिशों को नाकाम कर बड़ी सफलता हासिल की है। जम्मू कश्मीर में शनिवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों का एनकाउंटर कर दिया। ये आतंकी कुलगाम जिले के वामपोरा में छिपे हुए थे, जानकारी के बाद पुलिस और स्थानीय सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंच कर इन्हे मार गिराया।

कुलगाम में छिपे दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

दरअसल, इन दिनों जब दुनिया के तमाम देश कोरोना संकट से जूझ रहे है तो जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ बढ़ गयी है। आये दिन वहां तैनात सुरक्षा बलों को आंतकियों के छिपे होने की जानकारी मिल रही है। जिसे लेकर पुलिस और आर्मी सर्च ऑपरेशन चला रही है।

ये भी पढ़ेंःदिल्ली में कोरोना से हुईं इतनी हजार मौतें! कांग्रेस का केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप

आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे दोनो

इसी कड़ी में सुरक्षाबलों को आतंकियों के कुलगाम के वामपोरा में छिपे होने की ख़ुफ़िया जानकारी मिली थी। इसपर आतंकियों की तलाश को लेकर उन्होंने संयुक्त सर्च ऑपरेशन चलाया। पता चला कि इलाके में दो आतंकी छिपे हैं, जो किसी भयानक घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

ये भी पढ़ेंः भारत ने चीन को दिया मुंहतोड़ जवाब, लद्दाख में चीनी सैनिकों की घुसपैठ की साजिशें नाकाम

आतंकियों से घरवालों की सरेंडर करने की अपील को भी किया अनसुना

सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों की पहचान के बाद उनके परिजनों से सम्पर्क कर समर्पण के लिए समझाने को कहा। परिजनं ने भी आतंकियों से अपील की कि वे सेना के सामने सरेंडर कर दे। लेकिन इसके बाद्द भी आतंकी नहीं माने और फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।