×

दिल्ली में कोरोना से हुईं इतनी हजार मौतें! कांग्रेस का केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप

महाराष्ट्र के बाद अब दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश की राजधानी में रोज 1000 से ज्यादा नए मामले आ रहे हैं। दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या 17,000 के पार हो चुकी है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 May 2020 4:36 AM GMT
दिल्ली में कोरोना से हुईं इतनी हजार मौतें! कांग्रेस का केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप
X

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के बाद अब दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश की राजधानी में रोज 1000 से ज्यादा नए मामले आ रहे हैं। दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या 17,000 के पार हो चुकी है। दिल्ली सरकार के आंकड़ों के मुताबिक अब तक दिल्ली में 398 कोरोना मरीजों की मौत।

कांग्रेस नेता अजय माकन इन आंकड़ों को गलत बताया है। उनका कहना है कि दिल्ली में अब तक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। अजय माकन ने ट्वीट कर एक डेटा जारी कर कहा कि केजरीवाल सरकार के आंकड़ों को गलत बताया है।

यह भी पढ़ें...ड्यूटी के दौरान डॉक्टर से रेप का प्रयास: अस्पताल में मचा हड़कंप, आरोपी फरार

अजय माकन ने कहा कि कल रात तक दिल्ली में 1036 का दाह संस्कार कोविड प्रोटोकॉल से हुआ है, लेकिन मृत्यु का सरकारी आंकड़ा 392 है। असलियत- निगम बोध-439, पंजाबी बाग-389, आईटीओ-164, मंगोल पुरी-22, बुलंद मस्जिद-22। देर रात को- ताकि कोई अखबार न छाप सके। चुपके-चुपके जो जानकारी आप दे रही, वो भी आधी-अधूरी है।



कांग्रेस नेता के मुताबिक केजरीवाल सरकार कोरोना से मरने वालों की संख्या को छिपा रही है और लोगों को गलत जानकारी दे रही है। माकन ने केजरीवाल सरकार पर विज्ञापन के नाम पर राज्य का बजट बर्बाद करने का भी आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता ने केजरीवाल सरकार से पूछा कि 13 अप्रैल को काफी धूमधाम से प्रस्तावित 60 जापानी सैनिटाइजेशन मशीनें लॉन्च की गई थीं, वो कहां हैं?

यह भी पढ़ें...लाॅकडाउन में मजदूरों के मसीहा सोनू सूद को आज भी है इस बात का मलाल

माकन ने कहा कि छह सालों तक मैं शीला जी के कैबिनेट में संसदीय सचिव और दिल्ली विधानसभा का स्पीकर रहा। कहां हैं वो 60 प्रस्तावित जापानी सैनिटाइजेशन मशीन, जिसे आम आदमी पार्टी की सरकार ने 13 अप्रैल को काफी धूमधाम से लॉन्च किया था?'

यह भी पढ़ें...उड़ीसा से आ रहे ट्रक में निकला ये: एसटीएफ ने तुरंत लिया एक्शन, कई गिरफ्तार

बीजेपी ने भी बोला हमाल

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने निशाना साधते हुए कहा कि दिन-प्रतिदिन जिस तरह कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। इससे लोगों के सामने अरविंद केजरीवाल सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था की हकीकत उजागर हो गई है। तिवारी ने कहा कि यह साफ है कि विज्ञापन पर करोड़ों रुपये खर्च करने के बावजूद कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार के पास कोई रणनीति नहीं है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story