×

मिनी सचिवालय पर आतंकी हमला, ड्यूटी पर तैनात जवानों को बनाया निशाना

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार -शनिवार की रात आतंकियों ने मिनी सचिवालय में तैनात सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया।

Shivani
Published on: 25 Sep 2020 3:18 AM GMT
मिनी सचिवालय पर आतंकी हमला, ड्यूटी पर तैनात जवानों को बनाया निशाना
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी सेना और ऍम नागरिकों को लगातार निशाना बना रहे हैं। बीते दिन सेना पर हमला करने पर एक जवान के शहीद होने के बाद आज शोपियां में भी आतकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कर दिया । गनीमत रही कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ और सेना ने तत्काल पूरे इलाके को घेर लिया।

शोपियां में मिनी सचिवालय में तैनात सीआरपीएफ जवानों पर हमला

दरअसल, जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार -शनिवार की रात आतंकियों ने मिनी सचिवालय में तैनात सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया। अचानक वहां पहुंचे आतंकियों ने जवानों पर गोलियां तड़तड़ानी शुरू कर दी। अब तक हमले में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की है।

JK shopian mini secretariat terrorist attack firing on CRPF jawans

ये भी पढ़ेंः कश्मीर में मौत का तांडव: आतंकियों ने वकील को मारी गोली, मची सनसनी

एडवोकेट बाबर कादरी की गोली मार कर हत्या

बता दें कि इसके पहले गुरुवार को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में रहने वाले एडवोकेट बाबर कादरी की बीती शाम गोली मार कर हत्या कर दी गयी। हमलावरों की गोली से मूर्छित बाबर कादरी को तत्काल अस्पताल ले जाय गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Jammu Kashmir Advocate Baber Qadri shot unidentified terrorists in Srinagar Hawal area

ये भी पढ़ेंः नाॅर्थ कोरिया की क्रूरता: अधिकारी को पहले मारी गोली, फिर तेल डालकर जलाया

बीजेपी सरपंच भूपिंदर सिंह की हत्या, जवान शहीद

वहीं इसके पहले बडगाम में भारतीय जनता पार्टी के सरपंच की भी हत्या कर दी गई थी। यहां दलवाश गांव में ब्लॉक विकास पार्षद (बीडीसी) अध्यक्ष और बीजेपी के सरपंच भूपिंदर सिंह को उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। सरपंच की हत्या की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है। वहीं इसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर भी हमला कर दिया। जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story