सेना पर ग्रेनेड हमला: आतंकियों ने CRPF कैंप को बनाया निशान, जवानों ने इलाका घेरा

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहारा में एक अज्ञात आतंकवादी ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड लांच कर दिया। इस हमले के बाद हड़कंप मच गया।

terrorist launched Ubgl grenade on bijbehara crpf camp anantnag

सेना पर ग्रेनेड हमला (photo Social media)

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सोमवार की सुबह नौगांव में सीआरपीएफ(CRPF) की टुकड़ी पर हमला किया था तो वहीं रात होते होते अनंतनाग में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर पर एक यूबीजीएल ग्रेनेड लॉन्च कर दिया। हालाँकि इस हमले में किसी को कोई नुकसान या चोट की सूचना नहीं मिली है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है।

अनंतनाग में आतंकवादी ने किया CRPF कैंप पर ग्रेनेड लांच

दरअसल, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहारा में एक अज्ञात आतंकवादी ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड लांच कर दिया। इस हमले के बाद हड़कंप मच गया। हालाँकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन सेना ने तत्काल एक्शन लेते पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। ये आतंकी किस संगठन से जुड़ा हुआ था फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ेंः तीसरा युद्ध शुरू करेगा ये देश! तैयार हो रहे परमाणु हथियार, US पर होंगे इस्तेमाल

नौगांव में CRPF की टुकड़ी पर आतंकी हमला

वहीँ आज सुबह नौगांव में सीआरपीएफ(CRPF) की जवानों की टुकड़ी पर आतंकियों ने हमला किया। लेकिन आतंकियों की जो भी साजिश थी, पूरी तरह से नाकाम हो गई। तिलमिलाए आतंकवादियों का सेना धीरे-धीरे खात्मा करती जा रही है। जिसके चलते हर दिन ये आतंकी साजिश रचते हैं।

loc indian army

ये भी पढ़ेंः LOC पर ताबड़तोड़ गोलाबारी: सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब, अभी भी जारी मुठभेड़

सीआरपीएफ का एक जवान घायल

इतना ही नहीं बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच आज हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान घायल भी हो गया। जिलके बाद मध्य कश्मीर के चरार-ए-शरीफ के नवाद इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया गया।

गौरतलब है कि भारतीय सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के दो भूमिगत सहयोगियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था। इसके साथ ही 7 लाख रुपये भी जब्त किये थे, जिन्हें आतंकवादी संगठन अल-बद्र को दिया जाना था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App