×

जानिए दीपिका के जेएनयू दौरे की सच्चाई

Deepak Raj
Published on: 10 Jan 2020 2:31 PM GMT
जानिए दीपिका के जेएनयू दौरे की सच्चाई
X

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो चुकी है। लेकिन ये फिल्म रिलीज होने से पहले काफी विवादों में रही। इस फिल्म को बैन करने को लेकर मामला कोर्ट तक का भी सफर कर चुका है, जिसे कोर्ट ने आर्जी को खारिज कर दी थी। ये फिल्म विवाद में उस समय आ गई थी जब इस फिल्म की मुख्य किरदार व मशहुर हिरोईन दीपिका पादुकोण जेएनयू में विरोध कर रहे छात्रों के बीच पहुंची थी।

जम्मू कश्मीर वेबपोर्टल ने दीपिका के जेएनयू दौरे की बताई सच्चाई

लेकिन एक जम्मू कश्मीर नाउ वेब पोर्टल के अनुसार ये दीपिका का सिर्फ पीआर स्टंट था अपने फिल्म छपाक को प्रोमोट करने का । इस पोर्टल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दीपिका के जेएनयू दौरे को पीआर स्टंट बता रहा है।

वायरल वीडियो के अनुसार दीपिका का जेएनयू प्रेम सिर्फ दिखावा था। वे न तो जेएनयू को लेकर संवेदनशील हैं और न ही वहां पर पढ़ रहें छात्रो के प्रति उनका कोई हमदर्दी है।

ये भी देखें-छपाक पालिटिक्स: दीपिका को लेकर साक्षी महराज व स्मृति ईरानी का बड़ा बयान

स्पाईस पीआर ने दीपिका को जेएनयू जाने को कहा

वे सिर्फ जेएनयू को अपने फिल्म को प्रोमोट करने के लिए गईं थी। उनकी पीआर कंपनी स्पाईस पीआर ने उन्हें जेएनयू जाने की बात बताई और दीपिका मंगलवार की रात जेएनयू कैंपस पहुंच गई। उन्होंने जेएनयू अध्यक्ष के साथ कुछ देर तक साथ रहीं और उनका हाल-चाल जाना था।

दीपिका का जेनयू पहुंचने की बातें आग की तरह मीडिया में फैला गई जिससे तमाम मीडिया प्लेटफार्म से लेकर सोशल मीडिया पर दीपिका और उनकी आने वाली फिल्म छपाक छा गई। जिससे उनकी फिल्म छपाक बिना कोई खर्च के देश के सभी मीडिया प्लेटफार्म पर जगह पा गई।

ये भी देखें-दीपिका ने JNU दौरा मुफ्त में सुर्खियां बटोरने के लिए किया: हेमंत विश्वा सरमा

मंगलवार शाम को दीपिका जेएनयू गईं थी

आप को बता दें कि फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मंगलवार शाम दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच पहुँचकर सबको हैरान कर दी थी। दीपिका क़रीब साढ़े सात बजे विश्वविद्यालय परिसर में पहुँचीं। वे कुछ देर वहाँ एकत्रित छात्रों के बीच खड़ी रहीं और विदा होने से पहले उन्होंने जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाक़ात की जिन्हें रविवार शाम नक़ाबपोशों के हमले में चोटें आई थीं।

ये भी देखें-अखिलेश का दीपिका प्रेम! ‘छपाक’ के लिए बुक कराया पूरा सिनेमा हॉल

दीपिका ने वहाँ जुटे छात्रों और अध्यापकों को संबोधित तो नहीं किया मगर सोशल मीडिया पर उनकी जो तस्वीरें वायरल हुई हैं, उन्होंने एक साफ़ संदेश दिया है। दीपिका के इस फ़ैसले से नाराज़ बहुत से लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि वे उनकी आने वाली फ़िल्म 'छपाक' नहीं देखेंगे।

कुछ बीजेपी नेताओं ने भी #BoycottChhapaak के साथ छपाक का बहिष्कार करने की अपील की है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story