×

हवा में उड़े पति-पत्नी: देख दहल उठा हर कोई, काल बन कर आई कार

जोधपुर के रहवासी इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है कि देखकर-सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां से हिट एंड रन मामले का एक वीडियो सामने आया है। ये पूरा मामला सीसीटीवी में लोड हो गया है।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 7:52 AM GMT
हवा में उड़े पति-पत्नी: देख दहल उठा हर कोई, काल बन कर आई कार
X
हवा में उड़े पति-पत्नी: देख दहल उठा हर कोई, काल बन कर आई कार

जोधपुर। जोधपुर के रहवासी इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है कि देखकर-सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां से हिट एंड रन मामले का एक वीडियो सामने आया है। ये पूरा मामला सीसीटीवी में लोड हो गया है। हालांकि ये घटना बुधवार सुबह की है, पर सीसीटीवी से फुटेज अभी सामने आई है।

ये भी पढ़ें... राहुल अटके राफेल पर: उड़ान भर रही मोदी सरकार पर कसा तंज, अब कह दी ये बात

मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहे

असल में ये मामला एक रहवासी इलाके का है, जहां दुर्घटना का एक सनसनीखेज मामला सामने आया। इलाके की गली में सुबह-सुबह सफाई चल रही थी। लोग अपने घरों की बाल्कनी, छत में सुबह का आनंद ले रहे थे। ऐसे में एक दंपति सुबह-सुबह मंदिर से दर्शन कर अपने घर की तरफ लौट रहा था। उसी समय तेज रफ्तार में एक टवेरा गाड़ी रहवासी क्षेत्र से निकलती है।

cctv

गली में मंदिर से घर लौट रहे उस दंपती को इस टवेरा गाड़ी ने इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि वह गाड़ी सहित हवा में उछल गए और नीचे गिरे। भीषण टक्कर के बाद टवेरा गाड़ी का ड्राइवर बिना रुके उसी रफ्तार से वहां से भाग गया।

ये भी पढ़ें...दिल्ली से ISIS का खूंखार आतंकी पकड़े जाने के बाद यूपी में अलर्ट, एक और की तलाश

accident cctv

आरोपी की तलाश जारी

दुर्घटना की आवाज सुनते ही गली के आसपास के लोग अपने घरों से निकले और सड़क पर लहूलुहान दंपति को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर पति काफी सीरियस स्थिति में है और पत्नी के भी कई सारे फैक्चर हुए हैं। हालांकि दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

बता दें, हिट एंड रन में घायल हुए कृषि मंडी व्यापारी अनिल छाजेड़ व उनकी पत्नी रेखा छाजेड़ दोनों का ही अस्पताल में इलाज चल रहा है। क्षेत्रवासी लगातार प्रशासन और पुलिस से शिकायत कर रहे हैं कि इस क्षेत्र में बेकाबू और तेज रफ्तार में गाड़ियां निकलती है जिससे आए दिन एक्सीडेंट होते हैं। जिस पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।

ये भी पढ़ें...चील-कौवों की तरह दरिंदें नोचते रहे महिला का शरीर, 139 लोगों ने किया गैंगरेप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story