×

अभी-अभी दर्दनाक हादसा: आग में जिंदा जले बच्चे-औरतें, कई की हालत गंभीर

कोरोना से लड़ रहे मध्य प्रदेश में भयावह घटना घटी है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भीषण आग लगने की भयानक घटना सामने आई है। यहां के इंदरगंज इलाके में सोमवार सुबह एक मकान में भीषण आग लग गई।

Vidushi Mishra
Published on: 18 May 2020 7:16 AM GMT
अभी-अभी दर्दनाक हादसा: आग में जिंदा जले बच्चे-औरतें, कई की हालत गंभीर
X

नई दिल्ली। कोरोना से लड़ रहे मध्य प्रदेश में भयावह घटना घटी है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भीषण आग लगने की भयानक घटना सामने आई है। यहां के इंदरगंज इलाके में सोमवार सुबह एक मकान में भीषण आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में 3 बच्चों समेत 4 महिलाओं की मौत हो गई है। आग के लपटे इतनी तेज है कि अभी भी आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। वहीं मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक समेत प्रशासन के बड़े अधिकारी पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें....खुलेंगे मॉल-सिनेमाहॉल: बस इतने दिन करना होगा इंतजार, होंगे नए नियम

स्थानियों द्वारा ये भी बताया जा रहा है कि इंदरगंज इलाके में अज्ञात कारणों के चलते सोमवार को पेंट की दुकान में भीषण आग लग गई। दुकान के ऊपरी मंजिल में दो परिवार फंस गया।

ऐसे में परिवार के रेस्क्यू के लिए पुलिस की तरफ से अभियान चलाया जा रहा है। हालाकिं अभी कुछ लोगों को बाहर निकाला गया है। इसके साथ ही 7 शवों को भी बाहर निकाल लिया गया है।

ये भी पढ़ें....नाइट कर्फ्यू रहेगा जारी: लॉकडाउन चार में यहां जानें कहां क्या बंद, क्या खुला

इस दर्दनाक हादसे में बाहर निकाले गए शवों में 3 शव बच्चों के हैं, जबकि 4 शव महिलाओं के हैं। इसके साथ ही रेस्क्यू करके बाहर निकाले गए लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें....24 घंटे 9709 केस: अमेरिका के बाद इस देश की हालत खराब, लगातार बिछ रही लाशें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story