×

शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर भड़क उठी कंगना, जमकर सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली बनी है। सीबीआई और ईडी की जांच में रोज नये –नये खुलासे हो रहे हैं।  सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके करीबी दोस्त शक के घेरे में हैं। इस पूरे मामले को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जोर -शोर से उठा रही हैं।

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 8:06 AM GMT
शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर भड़क उठी कंगना, जमकर सुनाई खरी-खोटी
X
शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उन्हें मुंबई से डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए बल्कि लौट जाना चाहिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली बनी है। सीबीआई और ईडी की जांच में रोज नये –नये खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके करीबी दोस्त शक के घेरे में हैं। इस पूरे मामले को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जोर -शोर से उठा रही हैं।

कंगना ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई खुलासे किए हैं। वह शुरुआत से ही इस मामले में खुलकर अपनी बात रख रही हैं।

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने कई बड़े खुलासे किए थे, साथ ही कहा था कि वह इस मामले में एनसीबी की मदद करने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए।

उनके इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उन्हें मुंबई से डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए बल्कि लौट जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें…चीन ने फिर की घुसपैठ: इस इलाके को कब्जाने की कोशिश, भारतीय सेना ने खदेड़ा

Rhea सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

कंगना ने किया पलटवार

संजय राउत के बयान पर पलटवार करते हुए कंगना ने कहा है कि मुझें शिवसेना नेता संजय राउत ने खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस न लौटू।

पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और खुली धमकी मिल रही है, ये मुंबई में आखिर हो क्या रहा है? ये मुंबई पाक अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?

संजय राउत ने कहा- मुंबई ना आएं

संजय राउत ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि वह अब मुंबई आने से परहेज करें। संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में कंगना पर निशाना साधा है और कहा कि वह मुंबई में रहती हैं फिर भी यहां के पुलिस बल की आलोचना कर रही हैं,

उनका ऐसा कहना 'शर्मनाक' है। राउत ने लिखा, 'हम उनसे (कंगना) विनम्र निवेदन करते हैं कि वह मुंबई ना आएं। यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। गृह मंत्रालय को इसपर कार्रवाई करनी चाहिए।'

यह भी पढ़ें…चीन की सोची समझी साजिश: भारत से इसलिए बढ़ा रहा तनाव, ये है असली वजह

Sushant Singh Rajpoot सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

कंगना ने मांगी थी सुरक्षा

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वह एनसीबी की मदद करने के लिए तैयार हैं लेकिन इसके लिए वह केंद्र सरकार से सुरक्षा चाहती हैं। उनका कहना है कि वह ना केवल अपने करियर बल्कि अपनी जिंदगी को भी खतरे में डाल रही हैं। सुशांत को कुछ डर्टी सीक्रेट पता थे इसलिए उन्हें मारा गया है।

उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में ड्रग्स का बहुत इस्तेमाल होता है और अगर जांच की गई तो बहुत से ए लिस्टर एक्टर्स का नाम सामने आएगा। एक अन्य ट्वीट में कंगना ने कहा था, 'फिल्म इंडस्ट्री का सबसे मशहूर ड्रग्स कोकेन है, वह लगभर हर हाउस की पर्टी में इस्तेमाल होता है और काफी महंगा होता है।

लेकिन जब शुरु में आप बड़े और शक्तिशाली लोगों के घरों में जाएंगे तो आपको मुफ्त में मिलेगा। एमडीएमए क्रिस्टल्स को पानी में मिलाया जाता है और कभी कभी ये बिना जानकारी के भी आपको दे दिया जाता है।'

बीजेपी नेता राम कदम ने कही ऐसी बात

जिसपर भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि अभी तक महाराष्ट्र सरकार की ओर से कंगना को कोई सुरक्षा नहीं दी गई है, जिसके जवाब में कंगना ने कहा कि उन्हें मूवी माफिया से ज्यादा डर मुंबई पुलिस से लगता है।

यह भी पढ़ें…अमेरिका का बड़ा एलान: चीन के खिलाफ खुलकर देगा साथ, कर रहा ये बड़ी तैयारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story