×

कंगना से पंगा लेकर फंस गये शिवसेना नेता संजय राउत, अब कोर्ट के लगाने होंगे चक्कर

कोर्ट ने शिवसेना नेता संजय राउत और तोड़फोड़ का ऑर्डर पास करने वाले अधिकारी को भी केस में पार्टी बनाया है। अब इस मामले की सुनवाई बुधवार को होगी।

Newstrack
Published on: 22 Sep 2020 12:28 PM GMT
कंगना से पंगा लेकर फंस गये शिवसेना नेता संजय राउत, अब कोर्ट के लगाने होंगे चक्कर
X
वहीं बीएमसी ने अपने जवाब में दावा किया था कि कंगना की याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है। इसलिए इस याचिका को खारिज कर कंगना पर जुर्माना लगाना चाहिए।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत से पंगा लेना शिवसेना नेता संजय राउत को अब भारी पड़ रहा है। बीते दिनों जिस तरह से कंगना के खिलाफ संजय राउत की तरफ से बयानबाजी की गई और जैसा कि उन पर आरोप है कि उनके इशारे पर कंगना के मुंबई स्थित मणिकर्णिका बिल्डिंग पर बीएमसी के कर्मचारियों ने हथौड़ा चलाकर उसके अंदर जमकर तोड़फोड़ की।

उसके लिए बीएमसी के अधिकारी तो अभी कोर्ट के चक्कर लगा ही रहे हैं, आगे चलकर अब संजय राउत को भी कोर्ट के सामने आकर जवाब देना होगा।

कंगना रनौत ने जिस मणिकर्णिका बिल्डिंग को अपना ऑफिस बना रखा था। उसके अंदर बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनवाई हुई। हाई कोर्ट ने कंगना के ऑफिस वाली बिल्डिंग में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ के खिलाफ दायर याचिका केस में सुनवाई की।

Bollywood Actress Kangana कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें… चीन की घेराबंदी: युद्ध की हुई शुरुआत, भारत-जापान ने कर दी हालत खराब

संजय राउत और बीएमसी को इस केस में बनाया गया पार्टी

कोर्ट ने शिवसेना नेता संजय राउत और तोड़फोड़ का ऑर्डर पास करने वाले अधिकारी को भी केस में पार्टी बनाया है। अब इस मामले की सुनवाई बुधवार को होगी। कंगना रनौत द्वारा दायर संशोधित याचिका में बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की गई है।

वहीं बीएमसी ने अपने जवाब में दावा किया था कि कंगना की याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है। इसलिए इस याचिका को खारिज कर कंगना पर जुर्माना लगाना चाहिए।

मालूम हो कि बीते 9 सितंबर को बीएमसी के आदेश पर उसके कर्मचारियों ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की थी। कंगना का आरोप है कि जब तक कोर्ट ने कार्रवाई पर रोक लगाई, तब तक बीएमसी ने उनके ऑफिस के 40 फीसदी हिस्से को गिरा दिया था।

ये भी पढ़ें…खाताधारकों को तोहफा: एकमुश्‍त मिल सकता है 8.5% इंटरेस्ट का भुगतान, तुरंत चेक करें

Kangna कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

कंगना ने मांगा मुआवजा

इसमें कई कीमती सामान भी शामिल है। इसलिए कंगना ने अपनी याचिका में संशोधन कर बीएमसी से 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की थी।

जिसके बाद से कंगना की संसोधित याचिका के जवाब में बीएमसी ने भी हाई कोर्ट का रुख करते हुए हलफनामा दायर किया था।

जिसमें ये कहा गया था कि अभिनेत्री कानून का दुरुपयोग कर रही हैं। ऐसे में उनकी याचिका पर विचार न किया जाए और साथ ही जुर्माना भी लगाया जाए।

ये भी पढ़ें…LAC पर 40,000 जवान: चीनी सैनिकों से बराबर का मुकाबला, बोफोर्स भी तैनात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story