अभी अभी इस स्टेशन पर हुआ बड़ा धमाका, छानबीन में जुटी हैं टीमें

कर्नाटक के हुबली रेलवे स्टेशन पर धमाका हो गया। धमाका एक बॉक्स में हुआ है, जिसे एक व्यक्ति लेकर जा रहा था। व्यक्ति की हालत गंभीर है।

अभी अभी इस स्टेशन पर हुआ बड़ा धमाका, छानबीन में जुटी हैं टीमें

अभी अभी इस स्टेशन पर हुआ बड़ा धमाका, छानबीन में जुटी हैं टीमें

कर्नाटक: कर्नाटक के हुबली रेलवे स्टेशन पर धमाका हो गया। धमाका एक बॉक्स में हुआ है, जिसे एक व्यक्ति लेकर जा रहा था। व्यक्ति की हालत गंभीर है। मौके पर पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल पहुंची और मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि ये हादसा तब हुआ जब एक व्यक्ति ने एक लावारिस पार्सल को उठाने की कोशिश की। हादसा रेलवे जोन के मुख्यालय के पास हुआ था। धमाके के बाद एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। हालांकि ये ज्यादा गंभीर विस्फोट नहीं था। घटना के तुरंत बाद रेलवे स्टेशन और अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने बिग बॉस छोड़ा, वजह जान चौंक जायेंगे आप

घायल व्यक्ति को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हादसे के तुरंत बाद पूरे प्लेटफॉर्म को खाली करा दिया गया और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पुलिस रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेनों की जांच कर रही है। हादसे के बाद घटनास्थल पर सभी आलाअधिकारी मौजूद हैं। हादसे के पीछे की वजह पता करने की कोशिश की जा रही है। खबर पर और अपडेट के लिए इंतजार है।

यह भी पढ़ें: INX मीडिया केस: CBI की चार्जशीट पर अदालत ने लिया संज्ञान, होगा ये बड़ा फैसला