×

11 लोगों का काल बना ये सड़क हादसा, गंवा दी जान, PM मोदी ने जताया दुख

धारवाड़ नेशनल हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी है। साथ ही हादसे में घायल हुए लोगों के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है।

Shreya
Published on: 15 Jan 2021 9:13 AM GMT
11 लोगों का काल बना ये सड़क हादसा, गंवा दी जान, PM मोदी ने जताया दुख
X
11 लोगों का काल बना ये सड़क हादसा, गंवा दी जान, PM मोदी ने जताया दुख

नई दिल्ली: कर्नाटक में शुक्रवार सुबह पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर भयानक दर्दनाक हादसा हो गया। धारवाड़ नेशनल हाईवे पर एक मिनी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें करीब 11 लोगों ने अपनी जिंदगी गंवा दी। इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दुख व्यक्त किया है। पीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। बता दें कि इस हादसे में कुछ अन्य यात्री बुरी तरह घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PM मोदी ने घटना पर व्यक्त किया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट के जरिए हादसे में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि दी है। प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हादसे को लेकर लिखा गया है कि कर्नाटक के धारवाड़ जिले में सड़क दुर्घटना की वजह से हुई मौतों से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी सांत्वनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं हादसे में घायल हुए लोगों के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।



यह भी पढ़ें: लड़की जैसा दिखने के लिए जबरन कराया लिंग परिवर्तन, कई दिनों तक किया गैंगरेप

घूमने के लिए गोवा जा रहे थे सभी

पुलिस के मुताबिक, ये सभी लोग घूमने के लिए जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, दावणगिरी के कुछ पर्यटक मिनी बस से गोवा जा रहे थे। उसी दौरान धारवाड़ राजमार्ग पर सुबह एक मिनीबस और एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। ये हादसा इतना ज्यादा भीषण था कि मिनीबस के परखच्चे उख गए। इस भीषण हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: वार्ता रहेगी बेनतीजा, तय है ट्रैक्टर रैली- एक तरफ जवान, दूसरी तरफ किसान

car accident (प्रतीकात्मक फोटो)

सात लोग हुए घायल

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों को दो अलग-अलग अस्पातलों में एडमिट किया गया है। इस हादसे में एक क्लब की दस महिला सदस्यों की मौत हो गई है। साथ ही टिप्पर ट्रक के ड्राइवर के अलावा क्लब की 5 महिलाओं को गंभीर चोटें आईं हैं। जबकि, दो अन्य को मामूली चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर धन संग्रह अभियान का आगाज, शिवराज ने दिया लाख रुपए का दान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story