दर्दनाक हादसे से कांपे लोग: चारों तरफ मची चीख-पुकार, गर्भवती समेत 7 की मौत

कर्नाटक में रविवार के दिन यानी आज बहुत दर्दनाक हादसा हो गया। इस भयानक हादसे में एक गर्भवती महिला समेत 7 लोगों की जान चली गई। वही हादसे में गंभीर रूप से दो लोग घायल है। ये हादसा रविवार की सुबह हुआ।

car accident

सांकेतिक तस्वीर- सोशल मीडिया

बेंगलुरु। कर्नाटक में रविवार के दिन यानी आज बहुत दर्दनाक हादसा हो गया। इस भयानक हादसे में एक गर्भवती महिला समेत 7 लोगों की जान चली गई। वही हादसे में गंभीर रूप से दो लोग घायल है। ये हादसा रविवार की सुबह हुआ। सुबह एक कार से गर्भवती महिला जा रही थी,उसी समय कलबुर्गी जिले में सावलागी गांव के पास खड़े ट्रक से कार जा टकराई। बताया जा रहा कि ये टक्कर इतनी भीषण थी, कि कार को देखकर ही हादसा के भयावह का अंदाजा लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़े… सेना पर ताबड़तोड़ गोलियां: सीमा पर भारत दे रहा जवाब, दुश्मन देश ने दोहराई हरकत

मरने वालों में तीन महिलाएं और चार पुरुष

हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि मरने वाले और घायल सभी एक ही परिवार के थे। ये सभी कलबुर्गी जिले के ही अलंड तालुका के रहने वाले थे। हादसे में मरने वालों में तीन महिलाएं और चार पुरुष हैं।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि मरने वाले लोग गर्भवती महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई।

road accident
सांकेतिक तस्वीर- सोशल मीडिया

साथ ही हादसे में घायल हुए दो लोगों को कलबुर्गी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें…LAC पर खूंखार टैंक: 40 डिग्री में भी खत्म करेंगे चीनी सेना को, तैनात T-90 और T-72

बाइक सवार की मौके पर मौत

इससे पहले आज ही भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां बावड़िया ओवर ब्रिज पर क्रेशर कंपनी के ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई, और मौके का फायदा उठाकर ट्रक चालक भागने में कामयाब हुआ है। जहां ट्रक ड्राइवर द्वारा बागसेवनिया थाने पहुंचकर सरेंडर करने की खबर मिली है।

ऐसे में हादसे में मिली जानकारी के मुताबिक, ये सड़क हादसा शाहपुरा क्षेत्र का है जहां हादसे में एक युवक की मौत हो गई। आज रविवार सुबह करीब 10:00 बजे मृतक राहुल पिता किशोर नागले बाइक पर मनीष उईके के साथ शाहपुरा से बागसेवनिया के लिए निकला था।

जहां बाइक मनीष चला रहा था। हादसे के दौरान मनीष बाइक से उछलकर नीचे गिर गया। वहीं मृतक के ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। बता दे कि, वीर सावरकर ब्रिज पर भी सड़क हादसा घटित हुआ है। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें…भारत छुड़ाएगा चीन के छक्के: टैंक और स्पेशल टेंट तैयार, सेना हुई तैयार

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App