×

धमाके का दर्दनाक हाल: कर्नाटक में ब्लास्ट से गाड़ी के उड़े परखच्चे, देख कांपे लोग

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ये धमाका इतना तेज रहा कि आसपास के इलाकों के घरों और ऑफिसेस के शीशे टूट गए और सड़कों पर दरार पड़ गई और सड़कें टूट गई।

Shreya
Published on: 22 Jan 2021 1:28 PM GMT
धमाके का दर्दनाक हाल: कर्नाटक में ब्लास्ट से गाड़ी के उड़े परखच्चे, देख कांपे लोग
X
धमाके का दर्दनाक हाल: कर्नाटक में ब्लास्ट से गाड़ी के उड़े परखच्चे, देख कांपे लोग

शिमोगा: कर्नाटक के शिवमोगा (Shivamogga) जिले में गुरुवार देर रात एक ट्रक में जोरदार धमाका हो गया, जिसमें 7 लोगों की मौत की खबर है। इस ट्रक में विस्फोटक भरा हुआ था। धमाका इतना तेज था कि आसपास के कई इलाकों के घरों और ऑफिस के शीशे टूट गए। यहां तक धमाके के चलते सड़कों पर दरार तक पड़ गई है और सड़क टूट गई है। इस घटना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि धमाके से गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और पेड़ भी हो तबाह हो गए।

डाइनामाइट होने की वजह से हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक, यह धमाका डाइनामाइट की वजह से हुआ है। हालांकि अभी इस मामले में जांच की जा रही है। जांच के लिए फॉरेसिंक टीम भी मौके पर पहुंची थी। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। कर्नाटक के गृह मंत्री के मुताबिक, अब तक इस हादसे में सात लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। मामले में राज्य की बी. एस. येदियुरप्पा सरकार ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें: अयोध्या विवाद पर फैसला सुनाने वाले पूर्व CJI गोगोई को मिली जेड प्लस सुरक्षा

blast (फोटो- सोशल मीडिया)

सीएम बी. एस. येदियुरप्पा ने उच्चस्तरीय जांच के दिए आदेश

इसके साथ ही सीएम बी. एस. येदियुरप्पा ने मृतक के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था कि घायलों का इलाज जारी है और मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: IAS बनी ओम बिरला की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, पूरे देश को दिया ये जवाब

blast in karnatka (फोटो- सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरें

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ये धमाका इतना तेज रहा कि आसपास के इलाकों के घरों और ऑफिसेस के शीशे टूट गए और सड़कों पर दरार पड़ गई और सड़कें टूट गई। इस हादसे के बाद शिवमेगा के रहने वाले एक शख्स ने हादसे के बाद ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें दावा किया गया है कि हादसे के बाद घर के बाहर की सड़क पर दरार पड़ गई है।

यह भी पढ़ें: ऐसा भी कोरोना मरीज: 5 महीने से पॉजिटिव लगातार, 31 जांचों के बाद लिया गया फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story