×

लॉकडाउन: यहां सीएम ने दी चेतावनी, आदेश का पालन नहीं तो देंगे गोली मारने...

यहां सीएम के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन तोड़ने वालों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर लोग लॉकडाउन नहीं मानेंगे तो वे देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करेंगे। केसीआर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर लोग पुलिस को सहयोग नहीं करते हैं तो वे केंद्र से सेना की तैनाती की दरख्वास्त करेंगे।

suman
Published on: 25 March 2020 1:45 AM GMT
लॉकडाउन: यहां सीएम ने दी चेतावनी, आदेश का पालन नहीं तो देंगे गोली मारने...
X

तेलंगाना: यहां सीएम के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन तोड़ने वालों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर लोग लॉकडाउन नहीं मानेंगे तो वे देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करेंगे। केसीआर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर लोग पुलिस को सहयोग नहीं करते हैं तो वे केंद्र से सेना की तैनाती की दरख्वास्त करेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को 8 बजे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की है। पीएम ने जोर देकर लोगों से अपील की है कि वे किसी भी हालत में घर से बाहर न निकलें और लॉकडाउन का संपूर्ण रूप से पालन करें।

यह पढ़ें...तेलंगाना में लॉकडाउन पर नियम तोड़ने पर गोली मारने के आदेश दिए जाएंगे: CM केसीआर

बता दें कि 22 तारीख को पीएम ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। उस दिन पीएम मोदी की अपील पर देशभर में लोग घरों के अंदर रहे थे। जनता कर्फ्यू के बाद देश के 75 जिलों में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी, लेकिन इस दौरान कई लोगों ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया था।

इसके बाद पीएम मोदी ने मंगलवार को रात 8 बजे एक बार फिर से देश को संबोधित किया और कहा कि कोरोना वायरस से बचने का एक मात्र उपाय इसके संक्रमण को फैलने से रोकना है। पीएम ने कहा कि 25 तारीख की रात 12 बजे से 21 दिनों तक पूरा देश लॉकडाउन में रहेगा और देश की जनता निश्चित रूप से इसका पालन करें।

यह पढ़ें...कोरोना: लखनऊ वालों ने कहा, घर मे ही रहो सलामत रहोगे

गोली मारने का आदेश

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने कहा कि कई लोग लॉकडाउन के आदेश को नहीं मान रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ये रवैया जारी रहा तो वे देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करेंगे। इसके साथ ही राज्य में सेना की तैनाती की जाएगी। सीएम ने कहा कि वे लोगों से अपील करते हैं कि वे पुलिस के साथ सहयोग करें।

suman

suman

Next Story