×

खतरे में आई 104 यात्रियों की जान, बाल-बाल बचे सभी, टला बड़ा हादसा

विमान में उड़ान के दौरान कुछ गंभीर तकनीकी खराबी देखने को मिली, जिस वजह से पायलट ने विमान को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे में लैंड कराने का फैसला किया। इस विमान में कुल 104 यात्री सवार थे।

Shreya
Published on: 19 Feb 2021 9:52 AM GMT
खतरे में आई 104 यात्रियों की जान, बाल-बाल बचे सभी, टला बड़ा हादसा
X
खतरे में आई 104 यात्रियों की जान, बाल-बाल बचे सभी, टला बड़ा हादसा

तिरुवनंतपुरम: बड़ी खबर इस वक्त तिरुवनंतपुरम से आ रही है, जहां पर एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing) करानी पड़ी। बताया जा रहा है कि इस विमान में कुल 104 यात्री सवार थे। फ्लाइट में कुछ तकनीकी टिक्कतें आ गई थीं, जिस वजह से विमान को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे (Thiruvananthapuram Airport) पर उतारना पड़ा।

एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने दी इसकी जानकारी

मिली जानकारा के मुताबिक, शारजाह से कालीकट जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान ( Air India Express Sharjah-Calicut flight) में कुछ तकनीकी दिक्कतें (Technical Issues) आ गई थीं, जिस वजह से फ्लाइट को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर लैंड कराना पड़ा। एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता (Airline Spokesperson) ने इसकी जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: रातो रात बना हनुमान मंदिर: लगे जय श्रीराम के नारे, डेढ़ महीने पहले हुई थी तोड़फोड़

air india (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

यात्रियों की सुरक्षा के लिए तुरंत लैंड कराया गया विमान

प्रवक्ता ने बताया कि विमान में उड़ान के दौरान कुछ गंभीर तकनीकी खराबी देखने को मिली, जिस वजह से पायलट ने विमान को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे में लैंड कराने का फैसला किया। इस विमान में कुल 104 यात्री सवार थे और यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विमान को एयरपोर्ट पर लैंड कराने का फैसला किया गया।

यह भी पढ़ें: आतंकी हमले का कहर: 72 घंटे के अंदर दहला श्रीनगर, जवानों को बनाया निशाना

पायलट की सूझबूझ से बची सबकी जान

इस तरह पायलट की सूझबूझ से सभी यात्रियों की जान बच गई और एक बड़ा विमान हादसा होते होते टल गया। इस घटना के बाद सभी पायलट की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी ऐसी कई खबरें आ चुकी हैं, जहां पर पायलट की सूझबूझ से भारी तादाद में यात्रियों की जान बच पाई है।

यह भी पढ़ें: दिशा की गिरफ्तारी पर गृहमंत्री शाह ने दिया ऐसा बयान, टुकड़े-टुकड़े गैंग के खड़े हो जाएंगे कान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story