×

शर्मनाक: दरिंदे ने कोरोना मरीज को भी नहीं छोड़ा, एम्बुलेंस में किया रेप

केरल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के पटनमिट्ठा जिले में 19 साल की युवती के साथ कथित रेप किया गया। आरोपी कोई और नहीं बल्कि एक एम्बुलेंस ड्राइवर है।

Newstrack
Published on: 6 Sep 2020 9:08 AM GMT
शर्मनाक: दरिंदे ने कोरोना मरीज को भी नहीं छोड़ा, एम्बुलेंस में किया रेप
X
पुलिस ने बताया कि युवती को कोरोना हो गया था। उसे अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस आई थी। गाड़ी में दो मरीज थे। ड्राइवर ने एक मरीज को पहले उतार दिया।

तिरुवन्तमपुरम: केरल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के पटनमिट्ठा जिले में 19 साल की युवती के साथ कथित रेप किया गया। आरोपी कोई और नहीं बल्कि एक एम्बुलेंस ड्राइवर है। घटना के सामने आने के बाद से आरोपी एम्बुलेंस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि युवती को कोरोना हो गया था। उसे अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस आई थी। गाड़ी में दो मरीज थे। ड्राइवर ने एक मरीज को पहले उतार दिया।

इसके बाद वह युवती को एक सुनसान जगह ले गया। वहां उसके साथ रेप किया और फिर उसे कोविड केयर सेंटर में छोड़ दिया। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी एम्बुलेंस ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Arrest जेल में बंद कैदी की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…राज्य में मातम: बिछ गए लाशों के ढेर, भयानक हादसे से मचा कोहराम

मैनपुरी में युवती से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां कुरावली क्षेत्र में एक युवती प्लॉट में बेहोशी की हालत में पाई गई। होश आने पर उसने जो बताया उसके बाद लोगों दंग रह गए।

युवती ने बताया कि चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्होंने हाथ-पैर बांधकर उसे झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने नामजद युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

15 वर्षीय नाबालिग युवती शुक्रवार शाम करीब चार बजे घर से निकली। वो घर से 100 मीटर की दूरी पर एक टेलर की दुकान पर कुर्ता सिलाने गई थी। जब काफी देर बाद भी वो घर नहीं पहुंची तो परिजन अनहोनी होने से भयभीत हो गए।

काफी तलाश के बाद भी युवती का कुछ नहीं पता चला। शनिवार की सुबह नाबालिग गांव के पास एक खाली पड़े प्लाट में झाड़ियों के बीच बेहोश मिली। उसके हाथ पैर बंधे हुए थे। जब उसे होश आया तो उसने सारी घटना बताई।

Gangrape. गैगरेप की प्रतीकात्मक फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…शोविक-मिरांडा खोलेंगे रिया की पोल, आज कोर्ट में पेशी, हो सकती है गिफ्तारी

जान से मारने की दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि चार युवक रास्ते में उसे अगवा कर ले गए। झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने तमंचा लिया था। विरोध किया तो कनपटी पर तमंचा लगाकर धमकाया। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे।

यह भी पढ़ें…चुनाव से पहले नीतीश कुमार का दांव, किया ये बड़ा एलान, इन्हें मिलेगी नौकरी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story