×

प्लेन हमले में भगदड़: घुसा मधुमक्खियों का झुंड, चीख-पुकार से हिला कोलकाता

सोशल मीडिया पर कोलकाता एयरपोर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यहां नेता जी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर एयर विस्तारा का विमान पार्किंग एरिया में खड़ा था। उसी दौरान न जाने कहां ये एक साथ इतनी सारी मानों हजारों मधुमक्खियों का झुंड वहां पर आ गया।

Newstrack
Published on: 1 Dec 2020 12:32 PM GMT
प्लेन हमले में भगदड़: घुसा मधुमक्खियों का झुंड, चीख-पुकार से हिला कोलकाता
X
सोशल मीडिया पर कोलकाता एयरपोर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यहां नेता जी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर एयर विस्तारा का विमान पार्किंग एरिया में खड़ा था।

नई दिल्ली। कोलकाता के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ऐसी घटना घटित हुई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मधुमक्खियों के झुंड ने एक हवाई जहाज की खिड़की को घेर लिया। उसी वक्त वहां पर उपस्थित किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें... सोशल मीडिया के दीवनों के लिए अच्छी खबर, फेसबुक लाया दमदार फीचर, ऐसे करेगा काम

ऐसे चिपकी जैसे शहद

दरअसल कोलकाता में 30 नवंबर को इंटरनेशनल एयरपोर्ट नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर एयर विस्तारा का विमान पार्किंग एरिया में खड़ा था। उसी दौरान न जाने कहां ये एक साथ इतनी सारी मानों हजारों मधुमक्खियों का झुंड वहां पर आ गया। जिसके बाद मधुमक्खियों के झुंड ने प्लेन के पहले गेट के बाद आने वाली दो खिड़कियों पर अपना कब्जा जमा लिया और ऐसे चिपकी जैसे शहद लगा हो।

प्लेन पर कब्जा जमाने से पहले मधुमक्खियों ने प्लेन के एक तरफ का हिस्सा घेर रखा था। इसके चलते तुरंत ही प्लेन से सारे कर्मचारी हटाए गए। इसके साथ ही आसपास के ग्राउंड स्टाफ के लोगों को दूर भेजा गया। फिर एयरपोर्ट पर मौजूद अग्निशमन वाहन बुलाया गया। जिससे पानी की बौछार मारकर मधुमक्खियों को हटाया जा सके।

vistara फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...दुल्हन का विज्ञापन: सोशल मीडिया की लत वाली नहीं चाहिए, वायरल हुआ यह ऐड

मधुमक्खियों पर पानी की बौछार

फिर फायर फाइटर्स की गाड़ी आने के बाद मधुमक्खियों पर पानी की बौछार मारी गई। जिसको देख रहे बहुत से लोग वीडियो बनाते दिखे। पानी की बौछार से मधुमक्खियां प्लेन की खिड़की से नीचे गिर पड़ी लेकिन उनके उड़ने की वजह से कुछ लोग इधर-उधर भागते नजर आए।

जिससे उन्हें नाराज मधुमक्खियां डंक न मार दें। ये तस्वीरें कोलकाता एयरपोर्ट पर काम करने वाले कर्मचारी बितांको बिस्वास के ट्विटर हैंडल पर डाले गए वीडियो से ली गई हैं। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें...सोशल मीडिया पर सामंथा ने सारा-रकुल से मांगी माफ़ी, ये है बड़ी वजह

Newstrack

Newstrack

Next Story