×

भयानक दरिंदगी: भाई ने पहले की बहन से शादी, फिर बन गया हैवान

हाड़ोती में लव और मर्डर के डबल एंगल में रिश्तों की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई हैं। इस मामले में यहां एक युवक ने पहले प्रेम जाल में फंसाकर अपनी बुआ की शादीशुदा बेटी से शादी कर ली।

Vidushi Mishra
Published on: 21 Jan 2021 7:54 AM GMT
भयानक दरिंदगी: भाई ने पहले की बहन से शादी, फिर बन गया हैवान
X
एक युवक ने पहले प्रेम जाल में फंसाकर अपनी बुआ की शादीशुदा बेटी से शादी कर ली। और बाद में उन पर अवैध संबंधों को लेकर शक करने लगा।

कोटा। रिश्तों को तार-तार कर देने वाला सनसनीगेज मामला सामने आया है। हाड़ोती में लव और मर्डर के डबल एंगल में रिश्तों की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई हैं। इस मामले में यहां एक युवक ने पहले प्रेम जाल में फंसाकर अपनी बुआ की शादीशुदा बेटी से शादी कर ली। और बाद में उन पर अवैध संबंधों को लेकर शक करने लगा। धीरे-धीरे जब उसका शक दूर नहीं हुआ तो आखिर में उनकी हत्‍या कर दी। बताया जा रहा कि आरोपी शख्‍स इतना ज्यादा हैवान बेखौफ और शातिर था कि वह पत्नी बनी बहन की हत्या करने के बाद उनके शव को बाइक पर बांधकर 100 किलोमीटर दूर ले गया और चंबल नदी में फेंक दिया। इसके बाद परिवार और पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिये पत्नी के मौसा पर ही उसे भगा ले जाने का मामला दर्ज करा दिया।

ये भी पढ़ें...ट्रिपल मर्डर की वारदात से कांप उठे लोग, सिपाही, मां और बहन की गला रेतकर हत्या

रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी

ऐसे में मामले के बारे में कोटा (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया करीब दो माह पूर्व कोटा ग्रामीण के इटावा के गैता माखीजा चंबल नदी में 30 वर्षीय महिला का कट्टे में बंद शव मिला था। जहां उनकी शिनाख्त सवाईमाधोपुर निवासी मौसमी मीणा के रूप में हुई थी।

फिर पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश की तो रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी सामने आई। फिर मौसमी की हत्या उसके ही पति नरेश मीणा ने की थी। पुलिस ने नरेश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। और उससे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें...रेप का राज्य: रोजाना होती हैं 5 दुष्कर्म की वारदातें, बलात्कारियों को नहीं किसी का खौफ

पति को छोड़ कर नरेश से शादी

इस पर पुलिस अधीक्षक के अनुसार, हत्‍या का मुख्य आरोपी नरेश मीणा है। वह मौसमी का ममेरा भाई है। नरेश ने अपनी बुआ की बेटी मौसमी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। फिर मौसमी ने बाद में अपने पति को छोड़ कर नरेश से शादी कर ली थी।

shadi फोटो-सोशल मीडिया

फिर शादी के बाद समाज से प्रताड़ित होने के कारण दोनों जयपुर में रहने लग गये, लेकिन लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति खराब हुई तो दोनों सवाईमाधोपुर के श्याम नगर में कमरा किराया पर लेकर रहने लगे। इस दौरान अपने मौसा से मिलने पर नरेश मौसमी को टोका करता था। वह मौसमी पर अवैध संबंध का शक करने लगा।

इसी बात को लेकर आरोपी नरेश ने मौसमी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। ऐसे में बाद में कानून की आंखों में धूल झोंकने के लिए उसने मौसमी के शव को चादर में लपेट कर उसे एक बड़े कोरियर के डिब्बे में डाल दिया।

ये भी पढ़ें...महिलाओं के लिए यूपी असुरक्षित: रेप-हत्या जैसी वारदात, पुलिस पर भी उठे सवाल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story