×

कुणाल कामरा को फिर लगा झटका, हाईकोर्ट ने याचिका पर सुनवाई से किया इनकार

हास्य कलाकार कुणाल कामरा को दिल्ली हाईकोर्ट की तरफ से झटका लगा है। दरअसल दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को कामरा की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। कुणाल कामरा ने इंडिगो, विस्तारा और अन्य एयरलाइंस की तरफ से यात्रा करने पर लगाए प्रतिबंध को चुनौती देने वाली याचिका दायर की थी।

Ashiki
Published on: 20 March 2020 12:17 PM GMT
कुणाल कामरा को फिर लगा झटका, हाईकोर्ट ने याचिका पर सुनवाई से किया इनकार
X

नई दिल्ली: हास्य कलाकार कुणाल कामरा को दिल्ली हाईकोर्ट की तरफ से झटका लगा है। दरअसल दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को कामरा की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। कुणाल कामरा ने इंडिगो, विस्तारा और अन्य एयरलाइंस की तरफ से यात्रा करने पर लगाए प्रतिबंध को चुनौती देने वाली याचिका दायर की थी। बता दें कि कुणाल कामरा ने विमान में यात्रा के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्वामी से दुर्व्यवहार किया था। जिसके बाद एयरलाइंस ने प्रतिबंध लगा दिया था।

ये भी पढ़ें: सामने आए कोरोना के नए लक्षण, जर्मनी का दावा अगले 2 साल तक रह सकता है संकट

अदालत कहा कि वह मामले की सुनवाई नहीं करेगी-

दिल्ली हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति नवीन चावला ने कामरा के व्यवहार के प्रति असहमति व्यक्त करते हुए कहा कि विमान में इस तरह के आचरण की अनुमति नहीं दी जा सकती है। साथ ही अदालत ने कामरा को किसी भी एयरलाइंस से यात्रा करने की मंजूरी देने के लिए अंतरिम निर्देश देने का मौखिक अनुरोध भी स्वीकार करने से माना कर दिया है। साथ ही अदालत ने कहा कि मामले में कार्रवाई के कई मुद्दों को उठाया गया है इसलिए वह इस मामले की सुनवाई नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें: कनिका की पार्टी में शामिल थे भाजपा के ये नेता, अब संसद सत्र स्थगित करने की मांग

कामरा के वकीलों ने मांगी अनुमति-

वहीँ अदालत के सुनवाई से इनकार किए जाने के बाद कामरा के वकीलों ने याचिका वापस लेने और इंडिगो की तरफ से लगाए प्रतिबंध के खिलाफ अपीलीय प्राधिकरण का रुख करने की अनुमति भी मांगी है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली से जयपुर तक घुमता रहा कोरोना पॉजिटिव कपल, मचा हडकंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story