×

लालू की गंभीर हालत: एम्स किया जा रहा शिफ्ट, एयर एंबुलेंस से भेजा जाएगा

गुरुवार रात रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू प्रसाद को सांस लेने में दिक्कत के शिकायत आई। डॉक्टरों ने जांच में पाया की राजद सुप्रीमो में निमोनिया और चेस्ट इनफेक्शन है। जिसके बाद फैसला किया गया है कि उन्हें आज शाम चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया जाएगा।

Shreya
Published on: 23 Jan 2021 10:55 AM GMT
लालू की गंभीर हालत: एम्स किया जा रहा शिफ्ट, एयर एंबुलेंस से भेजा जाएगा
X
लालू की गंभीर हालत: एम्स किया जा रहा शिफ्ट, एयर एंबुलेंस से भेजा जाएगा

नई दिल्ली: रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे मुख्य चिकित्सक डॉक्टर उमेश प्रसाद ने कहा है कि, राजद सुप्रीमो को बेहतर इलाज के लिए एम्स भेजने का निर्णय हुआ है। उन्होंने कहा कि आज शाम चार्टर्ड प्लेन से लालू प्रसाद को दिल्ली ले जाया जाएगा। रांची में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि रिम्स मेडिकल बोर्ड ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि, लालू प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए AIIMS शिफ्ट कर देना बेहतर होगा।

आपको बता दें कि, गुरुवार रात रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू प्रसाद को सांस लेने में दिक्कत के शिकायत आई। डॉक्टरों ने जांच में पाया की राजद सुप्रीमो में निमोनिया और चेस्ट इनफेक्शन है।

यह भी पढ़ें: सिंघु बॉर्डर पर पकड़ा गया संदिग्ध पलटा, कहा-किसानों ने जबरन दिलवाया झूठा बयान

तेजस्वी ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने सीएम आवास में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की है. माना जा रहा है कि इस चर्चा के दौरान लालू प्रसाद को एम्स शिफ्ट किए जाने को लेकर बातचीत हुई है। तेजस्वी यादव ने इस बाबत मीडिया कर्मियों से कोई बात नहीं की। रिम्स परिसर में तेजस्वी यादव ने मात्र मात्र इतना कहा रिम्स मेडिकल बोर्ड के निर्णय को देखा जा रहा है। परिवार इस पर निर्णय लेगा।

लालू प्रसाद की गिरती सेहत

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के सुपुत्र तेजस्वी यादव ने कहा है कि लालू प्रसाद की सेहत ठीक होने के बजाय लगातार बिगड़ती जा रही है. लालू प्रसाद को अभी भी सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गुरुवार रात से शुरू हुई शिकायत अब तक जारी है। उन्होंने कहा कि, लालू प्रसाद की सेहत को लेकर पूरा परिवार चिंतित है। लिहाजा डॉक्टरों से राय मशवरा किया जा रहा है

यह भी पढ़ें: भारत-चीन में बड़ी बैठक: तनाव को लेकर होगी चर्चा, ये सभी होंगे शामिल

तेजस्वी के साथ सरकार

राजद कोटे के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता और कांग्रेस कोटे से कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने लालू प्रसाद की गिरती सेहत को लेकर चिंता जताई है। रिम्स परिसर में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव जो निर्णय लेते हैं उनके साथ पूरी सरकार खड़ी है। आपको बता दें कि तेज प्रताप और तेजस्वी की मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान भी कृषि मंत्री बादल पत्रलेख और श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता मौजूद रहे.

रिपोर्ट- शाहनवाज

यह भी पढ़ें: लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, एम्स ले जाने की तैयारी, सोरेन से मिलने पहुंचे तेजस्वी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story