×

लालू की हालत खराब: अस्पताल में चल रहा इलाज, सामने आई कोरोना रिपोर्ट

राजद नेता लालू प्रसाद यादव रांची जेल में सजा काट रहे हैं, उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है। पर अभी भी लालू प्रसाद यादव का रांची अस्पताल में कई बीमारियों का इलाज चल रहा है।

Newstrack
Published on: 27 July 2020 12:51 PM GMT
लालू की हालत खराब: अस्पताल में चल रहा इलाज, सामने आई कोरोना रिपोर्ट
X

पटना : राजद नेता लालू प्रसाद यादव रांची जेल में सजा काट रहे हैं, उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है। पर अभी भी लालू प्रसाद यादव का रांची अस्पताल में कई बीमारियों का इलाज चल रहा है। लेकिन उनकी देखभाल में लगे तीन लोगों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इस बात की जानकारी अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने सोमवार को दी है।

ये भी पढ़ें... तबाही बनी बाढ़: जान बचाकर भाग रहे लोग, हाई-अलर्ट हुआ जारी

रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज

रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने बताया कि उनके स्वाब सैंपल की रिपोर्ट रविवार देर रात को आई थी।

सामने आई रिपोर्ट में पता चला है कि उन्हें कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है। उनके नमूने उनके परिचारकों के साथ शनिवार को एहतियात के तौर पर जांच के लिए भेजे गए थे।

ये भी पढ़ें... चीन का चमत्कारी विमान: समुद्र और जमीन दोनों में दौड़ेगा, सभी देशों की हालत खराब

तीन कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

लेकिन हैरानी की बात ये है कि उनकी देखभाल करने वाले तीन कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से दो लोग होम आइसोलेशन में चले गए हैं और एक को अस्पताल में ही क्वारंटीन किया गया है।

साथ ही डॉ. प्रसाद ने कहा कि अभी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। अगर जरूरत हुई तो 4-5 दिन बाद लालू यादव के सैंपल फिर जांच के लिए भेजे जाएंगे।

ये भी पढ़ें... राम जन्मभूमि मंदिर भूमिपूजनः मुहूर्त विवाद नाहक, राम नाम से कट जाते हैं संकट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story