अस्पताल में तेंदुआ दौड़ा: सबकी हालत हो गई खराब, कैमरे में कैद हुआ नजारा

मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजीव ने इस बारे में बताया है कि ये फुटेज उन्हीं के हॉस्टल बिल्डिंग का है। बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज टाइगर रिजर्व के बगल में ही बना हुआ है। जिस वजह से पहले भी कई बार ऐसा नजारा देखा जा चुका है। 

leopard

अस्पताल में तेंदुआ दौड़ा: सबकी हालत हो गई खराब, कैमरे में कैद हुआ नजारा (फोटो- सोशल मीडिया)

बेंगलुरु: कर्नाटक के एक सरकारी मेडिकल कॉलेज (Medical college) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोगों के होश उड़ गए। कई इसे देखकर हैरानी जता रहे हैं तो कई इसे मजेदार बता रहे हैं। दरअसल, मेडिकल कॉलेज में एक तेंदुए को देखा गया है जो इधर उधर दौड़ते भागते दिखाई दे रहा है। यह मामला मामला चामराजनगर के सरकारी मेडिकल कॉलेज का है।

फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर ने वीडियो किया शेयर

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर प्रवीन कासवान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में तेंदुए को दौड़ते और घूमते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो एक हॉस्टल की बिल्डिंग की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रवीन कासवान ने लिखा कि जब ब्लैक पैंथर कॉलेज इंस्पेक्शन के लिए आ जाए। (When a black panther comes for college inspection.)

यह भी पढ़ें: ISRO के बड़े वैज्ञानिक का दावा, जहर देकर मारने की हुई कोशिश

अब तक 25 हजार मिले व्यूज

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा है कि मैं भी एक बार Panther से मिलना चाहता हूं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि लॉकडाउन के चलते कॉलेज बंद हैं और कोई भी वेलकम करने के लिए उपलब्ध नहीं है। बता दें कि अब तक इस वीडियो को करीब 25 हजार व्यूज मिल चुके हैं, जबकि लगभग डेढ़ हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: किसानों को खुशखबरी: सरकार Makar Sankranti को देगी तोहफा, करेगी बड़ा ऐलान

पहले भी कई बार आ चुके हैं तेंदुए

मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजीव ने इस बारे में बताया है कि ये फुटेज उन्हीं के हॉस्टल बिल्डिंग का है। साथ ही उन्होंने ये भी माना है कि वीडियो में दिख रहा जानवर तेंदुआ ही है। बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज टाइगर रिजर्व के बगल में ही बना हुआ है। जिस वजह से पहले भी कई बार ऐसा नजारा देखा जा चुका है। डीन ने कहा कि तेंदुए इस तरह पहले भी कॉलेज-हॉस्टल में घूमते देखे गये हैं।

यह भी पढ़ें: बदला Indian Railways: फिर बदलेंगे रिफंड के नियम, जानें क्या है नई शर्तें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App