×

बारिश से बुरा हाल: 7 शेरों को छोड़ना पड़ा जंगल, पहुंचे शहर

बारिश की वजह से लोगों का बुरा हाल तो हुआ ही है लेकिन इस वजह से जानवार भी बहुत परेशान है। खबर गुजरात के जूनागढ़ से आ रही है जहां 7 शेरों के झुंड हो रोड पर टहलता देखा गया। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Roshni Khan
Published on: 29 April 2023 11:14 PM GMT (Updated on: 29 April 2023 11:19 PM GMT)
बारिश से बुरा हाल: 7 शेरों को छोड़ना पड़ा जंगल, पहुंचे शहर
X

गुजरात: बारिश की वजह से लोगों का बुरा हाल तो हुआ ही है लेकिन इस वजह से जानवार भी बहुत परेशान है। खबर गुजरात के जूनागढ़ से आ रही है जहां 7 शेरों के झुंड हो रोड पर टहलता देखा गया। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वाकया शुक्रवार रात का है।

ये भी देखें:मोदी-ट्रम्प साथ! कांप उठा झूठा पाकितान, होंगी ये बड़ी घोषणाएँ

जूनागढ़ से गिर नेशनल पार्क एण्ड वाइल्डलाइफ सेंचुरी के बहुत नजदीक है। इस रास्ते से गुजर रहे एक यात्री ने शेरों का बीच सड़क पर घूमते हुए वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जानकारी के अनुसार शेरों का यह झुंड भवनाथ क्षेत्र का है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शेरों का झुंड बरसात की रात में खाने की तलाश कर रहा है।

2015 में एशियाटिक लायन्स की गणना के अनुसार गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र में गिर वन्यजीव अभ्यारण्य में और उसके आसपास 523 शेर थे। अभी तक किसी अप्रिय घटना की कोई सूचना नहीं मिली है।

ये भी देखें:बैंकों का बदलेगा नाम: झेलनी पड़ेगी कर्मचारियों को ये परेशानियां

समाचार एजेंसी के अनुसार वन अधिकारियों को स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी दी थी जिसके बाद शेरों को वापस अभयारण्य में ले जाया गया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story