×

लॉकडाउन: पैदल घर जा रहे प्रवासी मजदूरों को रोडवेज बस ने रौंदा, 6 की मौत

घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे की है। बुधवार रात पंजाब से पैदल ही बिहार लौट रहे मजदूरों को रोडवेज बस रौंदती हुई आगे निकल गई।

Ashiki
Published on: 14 May 2020 2:39 AM GMT
लॉकडाउन: पैदल घर जा रहे प्रवासी मजदूरों को रोडवेज बस ने रौंदा, 6 की मौत
X

मुजफ्फरनगर: लॉकडाउन की वजह से मजदूरों के पलायन का सिलसिला जारी है। हर कोई बस किसी तरह अपने घर जाना चाहता है। इसके लिए कोई पैदल, कोई ट्रकों का सहारा लेकर तो कोई श्रमिक एक्सप्रेस के जरिए अपने घर लौट रहा है। इसी बीच लॉकडाउन की वजह से भूखे-प्यासे बिहार जा रहे 6 मजदूरों को मुजफ्फरनगर में बस ने रौंद डाला।

ये भी पढ़ें: Live: 20 लाख करोड़ के पैकेज में आज किसानों के लिए सौगात, हो सकता है ये एलान

यह घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे की है। बुधवार रात पंजाब से पैदल ही बिहार लौट रहे मजदूरों को रोडवेज बस रौंदती हुई आगे निकल गई। इस दुर्घटना में मौके पर ही 6 मजदूरों ने दम तोड़ दिया जबकि बाकी जख्मी हुए मजदूरों को मेरठ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर पंजाब में काम कर रहे थे और बिहार जा रहे थे।



ये भी पढ़ें: यूपी बोर्ड की कॉपियों के मूल्यांकन का दूसरा दिन, सामने आई ये बड़ी खामी

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया और मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार हादसे में अपनी जान गंवाने वाले सभी मजदूर बिहार में गोपालगंज जिले के रहने वाले थे और पंजाब में रहकर मजदूरी करते थे। लॉकडाउन के कारण मजदूर पंजाब से पैदल ही अपने घर वापस जा रहे थे। उनके साथ ये हादसा मुजफ्फरनगर के घलौली चेकपोस्ट से आगे रोहाना टोल प्लाजा के पास हुआ।

ये भी पढ़ें: यहां के कुएं में पानी की जगह निकलता है तेल, जानिए कहां से आता है ड्रिकिंग वाटर

TIPS: ऐसे करें परवरिश कि आपका बच्चा मजबूत बनें, मजबूर नहीं

वित्तमंत्री सीतारमण के एलान के बाद पीएम ने किया ट्वीट, आर्थिक पैकेज पर कही ये बात

Ashiki

Ashiki

Next Story