सोशल मीडिया पर छाया टिड्डियों का हमला, लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

ट्विटर यूजर टिड्डियों के दल की तस्वीरें और वीडियोज को शेयर कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इन बिन बुलाए मेहमानों का स्वागत करने की बात कर रहे हैं।

नई दिल्ली: एक ओर पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। ऐसे में दिल्ली-एनसीआर और गुरुग्राम के एरिया में कोरोना वायरस ने तो हाहाकार मचा रखा है। इस बीच गुरुग्राम वासियों पर अब एक नई आफत आ गई है। गुरुग्राम में तिदीयों के दल ने हमला बोल दिया है। टिड्डियों के इस दल ने पूरे इलाके में तहलका मचा दिया है।जिसके बद अब टिड्डियों के आतंक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिन पर लोग अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं।

सोशाल मीडिया पर वायरल टिड्डियों का हमला

गुरुग्राम के भीमगढ़ खेड़ी, राजेंद्र पार्क, सूरत नगर, लक्ष्मण विहार और दौलताबाग फ्लाइओवर पर टिड्डियों का दल मंडरा रहा है। ग्रामीण इलाके के साथ ही शनिवार को टिड्डियों का दल शहरी इलाके में भी प्रवेश कर गया। ट्विटर यूजर टिड्डियों के दल की तस्वीरें और वीडियोज को शेयर कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इन बिन बुलाए मेहमानों का स्वागत करने की बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-    फिर से प्रचंड बनने की लालसा में नेपाल के पुष्प

यहां देखते हैं कि लोगों ने सोशल मीडिया पर टिड्डियों के इस हमले पर अपनी क्या-क्या प्रतिक्रया दी। और कैसे किया टिड्डियों का स्वागत। आईआरएस अधिकारी नावेद ट्रूमबो ने ट्वीट किया, “बिन बुलाए मेहमान आखिरकार गुरुग्राम एनसीआर में पहुंच गए हैं। मैं सोच रहा था कि वे राजस्थान और एमपी में पिछले महीने तबाही मचाने के बाद कहां गायब हो गए।

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

 

टिड्डियों के इस हमले का कुछ यूजर्स ने मजा लिया तो कुछ ने चिंता व्यक्त की। ट्विटर यूजर सागर चावल ने टिड्डियों की तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा कि ये आज का ब्रेकफास्ट व्यू है। तो वहीं गुरुग्राम में टिड्डियों के दल के हमले के बाद दीप का कहना है कि 2020 में एक और घटना हो गई बिन बुलाए मेहमान घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें-    कांग्रेस को तगड़ा झटका: सोनिया के करीबी आए ED के लपेटे में, घोटाले में जुड़ा है नाम

एक यूजर ने कमेंट किया क्या स्वागत नहीं करोगे आप इनका। तो वहीँ एक एनी यूजर ने लिखा कि मुझे लगा ये अब चले गए हैं। गायब हो गए हैं। सभी ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त कि। हालांकि अब तक टिड्डी दलों के हमले को लेकर जिला प्रशासन ने कोई एडवाइजरी नहीं जारी की है। ऐसा माना जा रहा है कि गुरुग्राम में टिड्डियों के प्रवेश के बाद दिल्ली में भी ये प्रवेश कर सकते हैं।