×

रसोई गैस सिलिंडर की बुकिंग पर बंपर कैशबैक ऑफर, सिर्फ ऐसे करना होगा बुक

एलपीजी गैस सिलिंडर की बुकिंग पर कैशबैक पाना चाहते हैं तो आपको अपना गैस सिलिंडर आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के पॉकेट्स वॉलेट से बुक करना होगा। बता दें कि इस ऑफर का फायदा सिर्फ 25 जनवरी 2021 तक उठा सकते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 17 Jan 2021 2:14 PM GMT
रसोई गैस सिलिंडर की बुकिंग पर बंपर कैशबैक ऑफर, सिर्फ ऐसे करना होगा बुक
X
कैशबैक का उन्हीं कस्टमर को फायदा मिलेगा जो जनवरी महीने में पॉकेट्स ऐप के जरिये पहली बार एलपीजी गैस की बुकिंग या बिल पेमेंट करेंगे

नई दिल्ली: एलपीजी गैस सिलेंडर बुक कराने वालों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप भी हर महीने रसोई गैस बुक कराते हैं तो आपके लिए यह जरूरी खबर है। गैस सिलेंडर बुकिंग में भी आप पैसे की बचत कर सकते हैं।

देशभर में घरले रसोई गैस की कीमतें अब 700 से 750 रुपए तक पहुंच गई हैं। अगर आप भी पर गैस सिलेंडर बुकिंग पर डिस्काउंट या कैशबैक पाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए जरूरी खबर है।

अगर आप भी एलपीजी गैस सिलिंडर की बुकिंग पर कैशबैक पाना चाहते हैं तो आपको अपना गैस सिलिंडर आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के पॉकेट्स वॉलेट से बुक करना होगा। बता दें कि इस ऑफर का फायदा सिर्फ 25 जनवरी 2021 तक उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें...बाल-बाल बचे कांग्रेस अध्यक्ष: भयानक हमले में कार हुई चकनाचूर, पार्टी में मचा हड़कंप

आईसीआईसीआई बैंक के पॉकेट्स वॉलेट के अनुसार, इस कैशबैक का उन्हीं कस्टमर को फायदा मिलेगा जो जनवरी महीने में पॉकेट्स ऐप के जरिये पहली बार एलपीजी गैस की बुकिंग या बिल पेमेंट करेंगे। कैशबैक पाने के लिए PMRJAN2021 प्रोमो कोड डालना है। इसमें ग्राहकों 10 प्रतिशत के हिसाब से अधिकतम 50 रुपए तक का कैशबैक मिलता है।

LPG

ये भी पढ़ें...फर्स्ट डे कितने लोगों ने कराया वैक्सीनेशन, कौन सा राज्य रहा सबसे आगे, यहां जानें

Pockets ऐप के इस्तेमाल से ऐसे पाएं कैशबैक

-सबसे पहले अपने Pockets वॉलेट ऐप को ओपन करें।

-अब इसमें Pay Bills पर क्लिक करें।

-इसके बाद Choose Billers में More के ऑप्शन पर क्लिक करें।

-अब आपके सामने LPG का ऑप्शन नजर आएगा, यहां आप अपना सर्विस प्रोवाइडर चुनें।

-इसके बाद कंज्यूमर नंबर, डिस्ट्रीब्यूटर आईडी और मोबाइल नंबर दर्ज करें।

-PMRJAN2021 प्रोमो कोड डालने के बाद आपका बुकिंग अमाउंट सिस्टम बता देगा।

-इसके बाद बुकिंग अमाउंट का पेमेंट करें।

-ट्रांजैक्शन के 10 दिन के अंदर 10 प्रतिशत के हिसाब से अधिकतम 50 रुपए का कैशबैक आपके पॉकेट्स वॉलेट में क्रेडिट हो जाएगा।

ये भी पढ़ें...कर्नाटक में गरजे अमित शाह, किसानों और वैक्सीन पर कांग्रेस को घेरा

लागू हो सकता है नया नियम

रसोई गैस की कीमतों में साप्ताहिक बदलाव किया जा सकता है। इसको लेकर तेल कंपनियों ने केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय (MOPNG) के पास प्रस्ताव भेजा है। इस प्रस्ताव पर विचार हो रहा है। सरकार से इजाजत मिलते ही इसे लागू कर दिया जाएगा। यह जानकारी एक मीडिया रिपोर्ट में दी गई है। मंजूरी मिलने के बाद इसे 1 अप्रैल 2021 से यह नियम लागू किया जा सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story