इस हसीना के प्यार में पागल हुआ खूंखार कैदी, वो निकली किन्नर और फिर…

अपने बहुत से लोगों की प्यार भरी कहानियां सुनी होगी। लेकिन जब ये प्यार एक तरफ़ा हो तो दूसरे इन्सान को इसकी कीमत चुकानी पड़ती है। यह कहानी है गुजरात की सूरत जेल में बंद एक कैदी की जो वडोदरा की एक किन्रर से प्यार कर बैठा और उसके इश्क में वो इस कदर पागल हुआ कि उसने जेल से ही कई बार फोन कर अपने प्यार का इजहार कर दिया।

सूरत : अपने बहुत से लोगों की प्यार भरी कहानियां सुनी होगी। लेकिन जब ये प्यार एक तरफ़ा हो तो दूसरे इन्सान को इसकी कीमत चुकानी पड़ती है। यह कहानी है गुजरात की सूरत जेल में बंद एक कैदी की जो वडोदरा की एक किन्रर से प्यार कर बैठा और उसके इश्क में वो इस कदर पागल हुआ कि उसने जेल से ही कई बार फोन कर अपने प्यार का इजहार कर दिया। ये सब तो ठीक था लेकिन जब उस किन्नर ने प्यार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो कैदी उसे फोन पर ही जान से मारने की धमकी देने लगा।

ये भी देखें:देखिए इस फेमस एक्ट्रेस की फोटोज, कैसे लिया बीच सड़क पर पति को KISS कर रहीं है हॉलिडे एंज्वॉय

कैदी की चाहत से परेशान हो कर आखिरकार किन्नर जोया खान ने वडोदरा के नवापुरा थाने में केस दर्ज करा दिया। खबरों के मुताबिक कैदी ने किन्नर की तस्वीर एक मैगजीन में देखी थी जिसके बाद वो उसे दिल दे बैठा।

किन्नर जोया ने सूरत के लाजपोर जेल में बंद कैदी शाकिर उर्फ दानिश वशी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि वो उसे परेशान कर रहा है।

ये भी देखें:कारगिल विजय दिवस के मौके पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने आए CM योगी व राम नाईक, देखें तस्वीरें

2018 से मॉडलिंग कर रही हैं जोया

जोया ने बताया कि वो 2018 से मॉडलिंग कर रही हैं और उसकी कई फोटो मैगजीन में छपी थी। फोटो देखने के बाद शाकिर ने उससे संपर्क किया और दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

दोस्ती होने के बाद शाकिर ने जोया के सामने प्रेम प्रस्ताव रख दिया जिसे किन्नर होने की वजह से उसने ठुकरा दिया। इसके बाद शाकिर लगातार उसे फोन कर अपने प्यार का इजहार करता रहा और नहीं मानने पर जान से मरने की धमकी देने लगा।

ये भी देखें:राज्यपाल से मिलने पहुंचे बीएस येदियुरप्पा ने पेश किया सरकार बनाने का दावा

किन्नर जोया ने बताया कि 16 जुलाई की रात शाकिर ने उसे फोन किया और कहा कि वो पैरोल पर बाहर आ रहा है जिसके बाद वो उसे अपने साथ ले जाएगा।

जोया खान ने कहा कि आरोपी शाकिर ने उसे 1 जून से लेकर 16 जुलाई के बीच करीब डेढ़ महीने में कई बार फोन किया और प्यार के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी देने लगा। अभी तो पुलिस कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है।