×

बीजेपी चीफ ने किया दुष्कर्म! गैंगरेप में सामने आया नाम, जानें पूरा मामला

19 वर्षीय युवती को अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में चार लोगों के नाम सामने आए हैं। हालांकि बीजेपी के मंडल चीफ विजय त्रिपाठी को मुख्य आरोपी बताया गया है। 

Shreya
Published on: 22 Feb 2021 6:15 AM GMT
बीजेपी चीफ ने किया दुष्कर्म! गैंगरेप में सामने आया नाम, जानें पूरा मामला
X
बीजेपी चीफ ने किया दुष्कर्म! गैंगरेप में सामने आया नाम, जानें पूरा मामला

शहडोल: देश में महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। भारत के कोने कोने से युवती, नाबालिगों के साथ रेप की घटना सामने आ रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के शहडोल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक 19 वर्षीय युवती से कथित तौर पर अपहरण और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

बीजेपी के मंडल चीफ का भी नाम आया सामने

मामले में पीड़िता ने भारतीय जनता पार्टी के मंडल चीफ समेत चार लोगों को आरोपी बनाया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता युवती 13 फरवरी को अपने घर से लापता हो गई थी। जिसके बाद परिवार वाले घबरा गए और फिर परिजनों ने जैतपुर पुलिस थाने में युवती के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। वहीं, बीते रविवार को युवती अपने घर से कुछ दूरी पर ही बेहोश हालात में मिली।

यह भी पढ़ें: चौंका देने वाला सच: बेकार है डिग्री – नौकरी के काबिल नहीं भारत के 50 फीसदी ग्रेजुएट

19 year old gang raped by 4 (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

युवती ने होश पर आने के बाद लिए ये नाम

युवती के मिलने के बाद घरवालों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवती को इलाज के लिए जैतपुर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, होश में आने पर युवती ने सारी बात बताई और चार लोगों को आरोपी बताया। इसमें बीजेपी के मंडल चीफ विजय त्रिपाठी को मुख्य आरोपी बताया गया है। इसके अलावा गैंगरेप में जेश शुक्ला, मुन्ना सिंह और मोनू महाराज नाम के शख्स भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल ने रुलाया: विरोध में उतरी कांग्रेस, साइकिल से ऑफिस पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस के मुताबिक, चारों आरोपियों की उम्र 35 से 40 साल के करीब है। पुलिस ने मामले में सभी के खिलाफ गैंगरेप और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। एडिशनल एसपी मुकेश कुमार वैश्य ने मामले में बताया कि होश में आने के बाद पीड़िता ने बताया कि एक लाल रंग की कार में उसका अपहरण किया गया था और फिर एक फार्म हाउस पर ले जाकर उसके साथ कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

आरोपी को किया गया पार्टी से निष्कासित

फिलहाल इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। माना जा रहा है कि आरोपी युवती को घर के पास फेंकने के बाद फरार हो गए हैं। आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई हैं और मामले की जांच जारी है। वहीं, मामला सामने आने के बाद BJP के जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह ने एक बयान जारी कर बताया कि आरोपी विजय त्रिपाठी को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र Corona Update: यहां लागू हुआ नाइट कर्फ्यू, CM ठाकरे ने कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story