अभी-अभी भीषण हादसा, कई लोगों की मौत, बिखर गईं लाशें

मध्य प्रदेश में भीषण हादसा हुआ है जिसमें एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा भिंड जिले के गोहद में हुआ है जहां पर एक कार और डंपर की भीषण टक्कर हो गई है। दोनों वाहन बहुत तेज रफ्तार में थे।

भोपाल: मध्य प्रदेश में भीषण हादसा हुआ है जिसमें एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा भिंड जिले के गोहद में हुआ है जहां पर एक कार और डंपर की भीषण टक्कर हो गई है। दोनों वाहन बहुत तेज रफ्तार में थे। घटना की सूचना मिनले के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे में मरने वालों की पहचान अभी साफ नहीं हो पाई है।

इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के 6 सदस्य हैं। कार में फंसे शवों को मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। मरने वालों में 2 पुरुष, 3 महिलाएं और 1 मासूम बच्चा शामिल है। कार सवार उत्तर प्रदेश के इटावा के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि कुछ लोगों की मौके पर मौत हो गई तो कुछ लोगों की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। सभी 6 शवों अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज गया है।

यह भी पढ़ें…CAA पर आगरा में बोले जेपी नड्डा, मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा कांग्रेस नेतृत्व

इसके साथ ही परिजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है। जानकारी के मुताबिक भिंड के गोहद चौराहे के पास गलत साइड से आ रही तेज रफ्तार कार सामने से आ रही कंटेनर से जा भिड़ी।

यह भी पढ़ें…मुस्लिम महिलाओं पर बड़ा फैसला! मोदी सरकार के इस निर्णय पर फिर मचेगा ‘बवाल’

बता दें कि इससे पहले राजस्थान में बुधवार को भीषण हादसा हुआ था। सीकर जिले में फिर एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। सीकर जिले के फतेहपुर के पास दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हुई। हादसा इतना भीषण था कि चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चारों ड्राइवर और खलासी थे।

आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं और कई लोगों की जान जाती है, लेकिन इसके बावजूद लोग रफ्तार पर काबू नहीं करते हैं।