×

भीषण हादसे ने ली 7 की जान, 19 घायल, और लोगों की तलाश जारी

फिलहाल जिला प्रशासन ने घायलों को दस-दस हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने की घोषणा की है। वहीं अभी पानी का बहाव तेज़ होने के कारण कुछ और लोगों की तलाश की जा रही है।

Shivakant Shukla
Published on: 3 July 2023 4:17 PM GMT
भीषण हादसे ने ली 7 की जान, 19 घायल, और लोगों की तलाश जारी
X

नई दिल्ली: बाढ़ की मार झेल रहे मध्य प्रदेश में बीती रात को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के रायसेन में बुधवार रात को ए​क सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, और करीब 19 यात्री घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें... 50kg सोना से कोलकाता में बनी मां दुर्गा की अद्भुत मू्र्ति, इन लोगों ने दिया दान

इंदौर से छतरपुर जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी के पुल की रेलिंग तोड़कर पानी में गिर गई। इस हादसे में दो महिला और एक बच्चे समेत कुल 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने प्रशासन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद घायल लोगों को बाहर निकाला। घायलों को पहले इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा गया जहां से गभीर हालात में घायल 9 लोगों को बेहतर इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया।

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब डेढ़ बजे ओम साईं राम कंपनी की यात्री बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी जिसमें करीब 45 यात्री सवार थे। रायसेन दरगाह के पास रीछन नदी के पुल पर गड्ढे में पहिया आ जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर 40 फीट ऊंचे पुल से गहरे पानी में गिर गई।

ये भी पढ़ें... खुशखबरी: गिरा पेट्रोल-डीजल का दाम, तुरंत यहां चेक करें नई रेट लिस्ट

लोगों की तलाश की जा रही

घटना की जानकारी मिलते ही रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और एसपी मोनिका शुक्ला सहित पूरा प्रशासन मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। फिलहाल जिला प्रशासन ने घायलों को दस-दस हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने की घोषणा की है। वहीं अभी पानी का बहाव तेज़ होने के कारण कुछ और लोगों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें... आर्टिकल 370: मुक्त हुए जम्मू के नेता, अभी तक क्यों नजरबंद हैं घाटी के नेता?

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story