×

सरेआम हुआ कांड: दबंगों को जरा भी ना आई दया, युवती के चलते फंसा ऑटोचालक

मध्य प्रदेश के जबलपुर में टो से मामूली टक्कर लगने के बाद युवती के परिवार वालों ने ऑटो ड्राइवर को मार मारकर अधमरा कर दिया। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Shreya
Published on: 13 Oct 2020 8:53 AM GMT
सरेआम हुआ कांड: दबंगों को जरा भी ना आई दया, युवती के चलते फंसा ऑटोचालक
X
सरेआम हुआ कांड: दबंगों को जरा भी ना आई दया, युवती के चलते फंसा ऑटोचालक

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक ऑटो से मामूली टक्कर लगने के बाद युवती के परिवार वालों ने ऑटो ड्राइवर को मार मारकर अधमरा कर दिया। जानकारी के मुताबिक, ऑटो से छोटी सी टक्कर लगने के बाद युवती ने अपने घरवालों को मौके पर बुला लिया। घटनास्थल पर पहुंचते ही युवती के परिजनों ने ऑटो वाले पर लात और घूसे की बरसात कर दी।

बेरहमी से पीटते रहे युवती के परिजन

इस दौरान ऑटो चालक अपनी जान की दुहाई देता रहा, लेकिन युवती के परिजन उसे बेरहमी से पीटते रहे। यहां तक कि उन्होंने लकड़ी के फट्टे से भी ऑटोवाले की पिटाई की। युवती के परिजनों ने ऑटो चालक को इतना पीटा कि उसकी जान पर बन आई। जब ये मामला हुआ तो मौके पर काफी भीड़ जमा थी, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी पब्लिक बस तमाशा ही देखती रही।

यह भी पढ़ें: बलात्कारी को काट डाला: माता-पिता ने ऐसे लिया बच्ची का बदला, दंग रहा गया देश

भीड़ ने नहीं की रोकने की कोशिश

मौके पर वैसे तो भारी संख्या में लोग थे, लेकिन किसी ने भी युवती के परिजनों को रोकने की कोशिश तक नहीं की। उधर, इतनी बेरहमी से पिटने की वजह से ऑटो चालक वहीं बेहोश हो गया। फिलहाल पुलिस ने वीडियो की जानकारी जुटाकर मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: ताकतवर नेता हुए भावुक: यहां नहीं रोक सके आंसू, मोदी भी लिस्ट में शामिल

नामी बदमाश हैं आरोपी

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों में से दो युवकों के नाम गुडी और अभिषेक हैं। बताया जा रहा है कि ये उस क्षेत्र के नामी बदमाश हैं। इनके खिलाफ पुलिस थानों में दर्जन भर से ज्यादा आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने आरपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और इन अपराधियों की तलाश कर रही है।

युवती को नहीं आई थी चोट

वहीं ऑटो चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया दिया गया है। बताया जा रहा है कि टक्कर लगने के बाद ऑटो पलटने से नुकसान भी ऑटो वाले का ही हुआ था, जबकि युवती को हादसे में कोई खरोच तक नहीं आई थी। बावजूद इसके युवती के परिवार वालों ने ऑटो चालक को मार मारकर अधमरा कर दिया।

यह भी पढ़ें: नया आधार कार्ड: रख सकेंगे अपने पर्श में, बनवाने के लिए करना होगा ये काम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story