×

हादसे से दहला राज्य: सड़क दुर्घटना देख कांपे लोग, मौके पर कई लोगों की मौत

मध्यप्रदेश में भयानक सड़क हादसा हो गया है। यहां के छतरपुर जिले में हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। यह दुर्घटना छतरपुर जिले के चंद्रनगर के पास स्थित पन्ना रोड के पास हुई है।

Newstrack
Published on: 27 July 2020 10:00 AM GMT
हादसे से दहला राज्य: सड़क दुर्घटना देख कांपे लोग, मौके पर कई लोगों की मौत
X
हादसे से दहला राज्य: सड़क दुर्घटना देख कांपे लोग, मौके पर कई लोगों की मौत

छतरपुर। मध्यप्रदेश में भयानक सड़क हादसा हो गया है। यहां के छतरपुर जिले में हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। ताजा मिली जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना छतरपुर जिले के चंद्रनगर के पास स्थित पन्ना रोड के पास हुई है। साथ ही ये भी बताया गया है कि छतरपुर से पन्ना की तरफ एक स्कॉर्पियो कार जा रही थी।

इसी दौरान एक सामने से आ रही कार ने तीन मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। हादसा में टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पलटी खाकर सड़क से नीचे पहुंच गई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा बहुत ही भीषण था, जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

मृतकों की पहचान

ये भी पढ़ें...खतरे में गहलौत सरकारः राज्यपाल ने मांग लिया स्पष्टीकरण, अब क्या करेंगे

मध्यप्रदेश के जिले में हुए इस सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई। फिलहाल अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। हादसे में मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और स्थानीय लोग भी पुलिस के साथ मिलकर राहत कार्य में लगे हुए हैं।

इस सड़क हादसे के बाद सड़क पर दिल दहला देने वाला मंजर दिखाई दे रहा था। जानकारी देते हुए बताया गया है कि घटना के बाद पूरी सड़क पर लाशें और मृतकों के शरीर के क्षत-विक्षत अंग और कपड़े बिखर गए। इस दुर्घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

ये भी पढ़ें... मौलाना आजाद पर बवाल: CBI के पूर्व चीफ नागेश्वर राव बने वजह, मचा घमासान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story