×

तहसीलदार पर बड़ा आरोप, बेटे की बेबसी या शातिर दिमाग

देश में हर तरफ कोरोना का संकट मंडरा रहा है। देश में लगातार संकर्मितों की संख्या बढ़ती जा रही है और तो और इससे मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है।

Roshni Khan
Published on: 23 April 2020 5:35 AM GMT
तहसीलदार पर बड़ा आरोप, बेटे की बेबसी या शातिर दिमाग
X

भोपाल: देश में हर तरफ कोरोना का संकट मंडरा रहा है। देश में लगातार संकर्मितों की संख्या बढ़ती जा रही है और तो और इससे मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। ऐसी ही खबर मध्यप्रदेश के भोपाल से आ रही है जहां बुधवार को अपने ही कोरोना पॉजिटिव पिता का एक बेटे ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। जिसे बाद उसके पिता के शव का अंतिम संस्कार तहसीलदार ने किया था। लेकिन अब इस बात को लेकर बवाल होना शुरू हो गया है। बेटे ने ये आरोप लगाया है कि मैंने अंतिम संस्कार करने से मना नहीं किया था। बल्कि तहसीलदार ने धमका कर ऐसा करने पर मजबूर किया था।

ये भी पढ़ें:6 माह की मासूम मिली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल के 54 स्टाफ मेंबर क्वारंटाइन

मध्य प्रदेश के शुजालपुर निवासी युवक ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। उसने कहा कि मैं पापा के शव को घर ले जाना चाहता था, लेकिन वहां जिम्मेदारों ने इसकी इजाजत नहीं दी। मैंने अंतिम संस्कार करने से इनकार नहीं किया था। तहसीलदार गुलाब सिंह बघेल ने कहा था कि मुझे मुखाग्नि देने दीजिए और तुम 50 मीटर दूर से सिर्फ अंतिम संस्कार देख सकते हो।

बेटा लगा रहा तहशीलदार पर आरोप

वहीँ अब बेटे ने तहसीलदार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पिता के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया के दौरान मौजूद नहीं रहने की धमकी दी थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर मैं अंतिम संस्कार देखना चाहता हूं तो उन्हें लिखकर दूं कि मैं अंतिम संस्कार नहीं करना चाहता। उनके दबाव में आकर मैंने यह लिखकर दिया था।

corona

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन का मतलब है टोटल लॉकडाउन, सख्ती से किया जाए पालन- CM योगी

लेकिन आपको बता दें कि, तहसीलदार ऩे सभी आरोपों को खारिज किया है। बता दें, भोपाल में एक व्यक्ति की कोरोना वायरस से बुधवार को मौत हो गई लेकिन बेटे ने कथित तौर पर अपने पिता का शव लेने से मना कर दिया था। ऐसा बताया जा रहा है कि प्रशासन के काफी समझाने के बाद भी बेटा नहीं माना। अंतिम में बैरागढ़ तहसीलदार गुलाबसिंह बघेल ने उस इंसान का अंतिम संस्कार किया। तो वहीँ बेटा 50 मीटर दूर से ही पिता की चिता को जलते देखता रहा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story