×

बेटी ने की आत्महत्या: सहन नहीं हुआ पिता की मौत का सदमा, उठाया खौफनाक कदम

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बेटी अपने पिता की मौत का सदमा सहन नहीं कर पाई, जिसके चलते उसने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। 

Shreya
Published on: 21 Oct 2020 1:06 PM GMT
बेटी ने की आत्महत्या: सहन नहीं हुआ पिता की मौत का सदमा, उठाया खौफनाक कदम
X
बेटी ने की आत्महत्या: सहन नहीं हुआ पिता की मौत का सदमा, उठाया खौफनाक कदम

भोपाल: दुनिया में एक बाप और बेटी के रिश्ते को बेहद खास और अनोखा माना जाता है। कहते हैं कि एक पिता से ज्यादा उसकी बेटी को कोई और प्यार नहीं कर सकता। वहीं बेटियां भी अपने पिता को बेहद प्यार करती हैं। वो कहते हैं ना कि बेटियां पापा की परी होती हैं और बेटियों के लिए उनके पापा सुपरमैन से कम नहीं होते।

इस बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसी खबर आई है, जो इस बात को बिल्कुल सच करती है। दरअसल, यहां पर एक बेटी अपने पिता की मौत का सदमा सहन नहीं कर पाई, जिस वजह से उसने आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

21 महीने पहले हुई थी पिता की मौत

मामले में पुलिस ने बताया कि खुदकुशी करने वाली 28 वर्षीय युवती के पिता की मौत करीब 21 महीने पहले हुई थी, जिसके बाद से वो लगातार सदमे में थी। मृत युवती का नाम कविता सोनी बताया जा रहा है। कविता भोपाल के कोलार रोड पर रहती थी। वहीं इलाके के थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने बताया कि युवती के पिता की मौत करीब एक डेढ़ साल पहले 20 जनवरी 2019 को हुई थी। इसके बाद से कविता लगातार सदमे में रहने लगी थी।

यह भी पढ़ें: युद्ध हुआ भयानक: हजारों सैनिकों की मौत के बाद साथ आए देश, लेकिन भारत खामोश

केरोसीन डालकर लगा ली आग, हुई मौत

पिता की मौत से सदमे में चल रही 28 वर्षीय युवती कविता सोनी ने मंगलवार करीब 12 बजे के आसपास खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली और अपनी जिंदगी अपने ही हाथों खत्म कर ली। इसके चलते युवती की मौत हो गई। वहीं युवती के भाई ने बताया कि कविता घर की इकलौती बेटी थी और इसलिए उसे अपने पिता से बेहद लगाव था।

यह भी पढ़ें: भीड़ देखकर नेताजी को आ गया जोश, कुर्ता फाड़कर ली ये बड़ी प्रतिज्ञा, खूब बजी तालियां

पिता की मौत के बाद से थी मानसिक रूप से परेशान

पिता की मौत के बाद से ही सदमे में थी और हस समय केवल अपने पिता के बारे में ही सोचती रहती थी। पिता की मौत के बाद वो मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लगी थी। जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया।

यह भी पढ़ें: किसान की दर्दनाक मौत: बिजली विभाग की लापरवाही बड़ा हादसा, परिवार में मातम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story