×

आत्मा से परेशान पुलिसकर्मी ने उठाया खौफनाक कदम, नहीं सुलझा पा रहा कोई ये गुत्थी

खबर मध्य प्रदेश से है, जहां पर एक पुलिस वाले ने आत्मा से परेशान होने की वजह से आत्महत्या कर ली। पुलिस वाले ने अपने भाई को सुसाइड करने से पहले व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा था जिसमें उसने आत्मा से परेशान होने की बात कही है।

Shreya
Published on: 26 May 2020 9:38 AM GMT
आत्मा से परेशान पुलिसकर्मी ने उठाया खौफनाक कदम, नहीं सुलझा पा रहा कोई ये गुत्थी
X

खरगोन: खबर मध्य प्रदेश से है, जहां पर एक पुलिस वाले ने आत्मा से परेशान होने की वजह से आत्महत्या कर ली। पुलिस वाले ने अपने भाई को सुसाइड करने से पहले व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा था जिसमें उसने आत्मा से परेशान होने की बात कही है। अब इस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस जुट गई है। लेकिन ये गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए बेहद मुश्किल साबित हो रहा है। ये पूरी घटना मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की है।

यह भी पढ़ें: 29 लोगों को मौत की नींद सुलाने वाले कातिल ट्रक चालक को पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट

सोमवार को नहर में कूदकर पुलिसकर्मी ने दी जान

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर इंदिरा सागर बांध की मुख्य नर्मदा नहर में एक पुलिस आरक्षक ने सोमवार सुबह कूद कर अपनी जान दे दी। नहर में कूदने से पहले पुलिसकर्मी ने इसकी सूचना अपने भाई को व्हॉट्सएप पर दी थी। उसने अपने भाई को बताया कि वो आत्मा से परेशान होकर अपनी जान दे रहा है।

यह भी पढ़ें: लुटेरी दुल्हन से सावधान: मकान मालिक का कर दिया ऐसा हाल, अब जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम

पुलिस ने बताया कि पुलिस आरक्षक राकेश पाटीदार, ड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाने में तैनात था। वह छुट्टी लेकर खरगोन के सुखपुरी में अपने घर आया था। जब लोगों ने पुलिसकर्मी को नहर में छलांग लगाते देखा तो इसकी सूचना तुरंत मेनगांव थाने की पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी और मेनगांव टीआई गोताखोरों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिसकर्मी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने दिये सख्त निर्देश, अधिकारियों संग की आज बैठक

मंगलवार दोपहर मिला पुलिसकर्मी का शव

टीम ने सर्चिंग का शुरू किया लेकिन नहर में पानी का बहाव इतना अधिक था कि 24 घंटे बाद भी गोताखोरों की टीम को पुलिसकर्मी का कोई पता नहीं चला। गोताखोरों की टीम ने करीब 10 किलोमीटर के एरिए में सर्चिंग की गई तब मंगलवार दोपहर में पुलिसकर्मी का शव मिला।

यह भी पढ़ें: आपको लगेगा तगड़ा झटका: ये बीमा कंपनियां ले रहीं बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी जानकारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story