×

अस्पताल में सेक्स रैकेटः लाशों के बीच बनाए यौन संबंध, रंगे हाथों पकड़े गए कर्मचारी

इस मामले पर अस्पताल प्रशासन ने बताया कि उन्होंने शव घर की जिम्मेदारी एक निजी कंपनी को दी थी। जब उन्हें इस मामले के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत कार्यवाही करते हुए उन कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 11:20 AM GMT
अस्पताल में सेक्स रैकेटः लाशों के बीच बनाए यौन संबंध, रंगे हाथों पकड़े गए कर्मचारी
X
अस्पताल में सेक्स रैकेटः लाशों के बीच बनाए यौन संबंध, रंगे हाथों पकड़े गए कर्मचारी

इंदौर। एमपी के इंदौर से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। बता दें कि के महाराजा यशवंतराव अस्पताल के शव घर में कुछ अस्पताल कर्मचारी लड़कियों के साथ रंगे हाथ पकड़े गए है। वहां मौजूद लोगों ने उनकी फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला सामने आने पर उन कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया गया।

लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिलें कर्मचारी

जानकारी के मुताबिक, बीते मंगवार की रात में महाराजा यशवंतराव अस्पताल के शव घर में कुछ अस्पताल कर्मचारी लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। यह मामला तब सामने आया, जब वहां कुछ लोग शव लेकर वहां रखने गए थे। जब वे वहां पहुंचे तो कुछ लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में पाया। उन्हें देख वे लड़के-लड़कियां वहां से बाहर की ओर दौड़ पड़ें। उनको भागते हुए देख वहां मौजूद लोगों ने उनकी फोटो ले ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पड़ें... कोर्ट में एनकांउटर: कैदी को पुलिसकर्मी ने मारी गोली, फायरिंग से अदालत में भगदड़

रोकने पर बोले- तुम्हें इससे क्या मतलब

वहां मौजूद लोगों ने जब उन लोगों को बोला तो उन्होंने जवाब दिया, “तुम्हें इससे क्या मतलब। यहां से जाते हो कि नहीं या फिर हम बताएं।” वहीं जिन लोगों ने फोटो वायरल किया था उनका कहना है, “कंपनी के कर्मचारी ही शव गृह में रात को लड़कियां लेकर आते हैं। मुर्दा घर होने के चलते यहां ज्यादा कोई आता जाता नहीं है। इसलिए इन लोगों ने इस जगह को सेक्स रैकेट का अड्डा बना रखा है।”

Maharaja Yashwantrao Hospital

क्या कहता है अस्पताल प्रशासन

इस मामले की जानकारी जब अस्पताल के प्रशासन को मिली तो उन कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया। इस मामले पर अस्पताल प्रशासन ने बताया कि उन्होंने शव घर की जिम्मेदारी एक निजी कंपनी को दी थी। जब उन्हें इस मामले की जानकारी मिली तो तुरंत कार्यवाही करते हुए उन कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया, साथ ही उस निजी कंपनी को नोटिस जारी कर दिया है।

ये भी पड़ें... वाहनों पर नया नियमः खराब गाड़ी पर सावधान, अब लगेगा एक करोड़ का जुर्माना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story