×

पूर्व BJP MLA के बेटे की मौत, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, परिवार में कोहराम

मध्य प्रदेश में तीन बार कुरवाई से भाजपा के विधायक रह चुके श्यामलाल पंथी की अचानक संदिग्ध हालत में मौत से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है।

Shivani
Published on: 29 March 2021 1:22 PM GMT
पूर्व BJP MLA के बेटे की मौत, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, परिवार में कोहराम
X

भोपाल- मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक श्यामलाल पंथी के बेटे की सोमवार को संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। भाजपा नेता के बेटे की लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली। पुलिस ने मृतक की पहचान होते ही मामले की जांच शुरू कर दी है। पड़ताल की जा रही है कि उनकी मौत कैसे हुई।

तीन बार कुरवाई से भाजपा विधायक श्यामलाल पंथी के बेटे की मौत

दरअसल, मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर का है, यहां तीन बार कुरवाई से भाजपा के विधायक रह चुके श्यामलाल पंथी की अचानक संदिग्ध हालत में मौत से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। पूर्व विधायक श्यामलाल पंथी के बेटे मुकेश का शव पास ही रेलवे ट्रैक पर मिला। शुरुआती जांच में उनके सिर और हाथ पर चोट के निशान मिले।

ये भी पढ़ेँ- नंदीग्राम में ममता: शुभेंदु पर साधा हमला, भगवा पहनकर खुद को समझ रहे संत

रेलवे ट्रैक पर मिला भाजपा विधायक के बेटे का शव

बताया जा रहा है कि मुकेश पूर्व विधायक के सबसे छोटे बेटे थे। पिपरई में रेलवे ट्रैक पर उनकी लाश मिली। जानकारी के मुताबिक, पिपरई के पास मुड़रा कलां गांव में ही मुकेश की ससुराल भी थी। आखिरी बार उन्हें कल या रविवार रात कुरवाई में देखा गया था।

पुलिस मामले की जांच कर रही

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि मुकेश ने आत्महत्या की है या उनकी मौत किसी हादसे में हुई। पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि क्या किसी ने इरादतन मुकेश की हत्या तो नहीं की।

ये भी पढ़ेँ- महबूबा मुफ्ती को पासपोर्ट नहीं मिलेगा, बना भारत की सुरक्षा के लिए खतरा

आशंका हत्या या किसी हादसे की जताई जा रही है क्योकि रेलवे ट्रैक पर उनका जिस हाल में शव मिला, उससे प्रतीत होता है कि ये आत्महत्या नहीं है। उनके शव पर चोट के निशान हैं लेकिन शव सही सलामत स्थिति में था।

Shivani

Shivani

Next Story