×

जानलेवा नागिन डांस! जोश मेें ये काम बहुत महंगा पड़ सकता है

एक तरफ गणेश विसर्जन को लेकर पूरे देश में उत्सव मनाया जा रहा था तो वहीं दूसरी तरफ इस उत्सव के दौरान कई हादसे भी देखने को मिले। कहीं विसर्जन के दौरान नाव डूबने से कई की मौत हो गई तो कहीं किसी और बडे हादसे से।

Vidushi Mishra
Published on: 27 April 2023 8:26 AM GMT (Updated on: 27 April 2023 10:23 AM GMT)
जानलेवा नागिन डांस! जोश मेें ये काम बहुत महंगा पड़ सकता है
X
जानलेवा नागिन डांस! जोश मेें ये काम बहुत मंहगा पड़ सकता है

लखनऊ : एक तरफ गणेश विसर्जन को लेकर पूरे देश में उत्सव मनाया जा रहा था तो वहीं दूसरी तरफ इस उत्सव के दौरान कई हादसे भी देखने को मिले। कहीं विसर्जन के दौरान नाव डूबने से कई की मौत हो गई तो कहीं किसी और बड़े हादसे से।

मध्यप्रदेश के भोपाल में भी इसी बार के उत्सव में बड़ा हादसा हुआ

ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के कटिया गांव से यहां एक युवक की गणेश विसर्जन के बाद पूजा पंडाल में नाचने के दौरान अचानक मौत हो गई। पंडाल में अचानक हुई युवक की मौत से हड़कंप मच गया।

यह भी देखें... इंडियन आर्मी ने मार गिराये पाकिस्तानी सैनिक, सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव

अचानक हुई मौत से गणेश विसर्जन कार्यक्रम में मातम पसर गया। लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई। विसर्जन कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग की जा रही थी, जिसके चलते यह पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया। बताया जा रहा है कि मौत की वजह हार्ट अटैक हो सकता है।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

देखें वीडियो...

यह भी देखें... आतंकियों की मौत का वीडियो, अभी-अभी सेना ने मारा दोनों को

इसी के साथ महाराष्ट्र में गणेश उत्सव के आखिरी दिन विर्सजन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। गणेश उत्सव के आखिरी दिन गुरुवार को गणेश प्रतिमा का विसर्जन करते वक्त 12 लोगों की डूबने से मौत हो गई। इसके साथ ही मध्यप्रदेश के भोपाल में भी इसी बार के उत्सव में बड़ा हादसा हुआ है।

अनंत चतुदर्शी को हुआ हादसा

बता दें कि भोपाल में हुए हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। महाराष्ट्र में ‘गणपति बप्पा मोरया, अगले बरस तू जल्दी आ’ के जयकारों के साथ गुरुवार को समूचे महाराष्ट्र में भगवान गणेश की प्रतिमाओं को विसर्जित किया गया और इसके साथ ही 10 दिनों तक चलने वाला गणेश उत्सव ‘अनंत चतुदर्शी’ के अवसर पर संपन्न हो गया।

23 मौतों का गणेश उत्सव! ये मंजर देखकर कांप उठेगी आपकी रूह

यह भी देखें... LoC पर ताबड़तोड़ गोलीबारी! पाकिस्तान ने फिर की अपनी नापाक हरकत

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story