×

हंसिये से कई वार: पूरे गांव के सामने जीजा का काटा सिर, फिर सुनाई खौफनाक कहानी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में ऑनर किलिंग की नई कहानी रची गई है। इस सनसनीगेज वारदात के बारे में जीजा के हत्यारोपी साले धीरज ने पुलिस को हैवानी बर्बरता का पूरा वाकया सुनाया है। धीरज ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा उसकी बहन को परेशान करता था।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 6:08 AM GMT
हंसिये से कई वार: पूरे गांव के सामने जीजा का काटा सिर, फिर सुनाई खौफनाक कहानी
X
सनसनीगेज वारदात के बारे में जीजा के हत्यारोपी साले धीरज ने पुलिस को हैवानी बर्बरता का पूरा वाकया सुनाया है। धीरज ने पुलिस को बताया।

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां ऑनर किलिंग की नई कहानी रची गई है। इस सनसनीगेज वारदात के बारे में जीजा के हत्यारोपी साले धीरज ने पुलिस को हैवानी बर्बरता का पूरा वाकया सुनाया है। धीरज ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा उसकी बहन को परेशान करता था। जिसके चलते धीरज ने 40 साल के विजेत को धारदार हंसिये से काटा। वहीं उसने लगभग 500 मीटर दौड़कर उस पर हमला किया।

ये भी पढ़ें...रुद्राक्ष की माला को सिपाही ने जूते से रौंदा, वायरल हुई फोटो तो एक्शन में आए SSP

21 साल छोटी पूजा से शादी

वारदात के बारे में बताते हुए धीरज ने पुलिस को बताया कि जैसे ही विजेत खेत की मेड़ पर गिरा, उसने उस पर 15 से 16 वार किए और सिर अलग होने के बाद ही रुका। आगे धीरज ने कहा- मैं ठान चुका था कि आज वो नहीं या मैं नहीं।

सामने आई जानकारी के अनुसार, 40 साल के विजेत अपने से 21 साल छोटी पूजा से शादी की थी। तिलवारा पुलिस ने आरोपी धीरज की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हंसियानुमा धारदार हथियार और उसके कपड़े आदि जब्त कर लिए हैं।

मामले के बारे में आरोपी धीरज शुक्ला ने बताया कि उसकी बहन पूजा को विजेत ने सब्जबाग दिखाए और शादी कर ली। विजेत उसके साथ मार-पीट भी करने लगा था। जिसके बाद रविवार को उसकी बहन उसे छोड़कर मायके आई थी। लेकिन इसके बावजूद भी विजेत दो दिन से घर के आस-पास ही घूम रहा था।

killer फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...कोरोना की दूसरी लहर का खतरा! 24 घंटे में मिले 23 हजार से ज्यादा केस, मचा हड़कंप

धीरज को गुस्सा आया

इस बारे में पुलिस ने बताया कि 11 मार्च (गुरुवार) को सुबह धीरज शुक्ला तिलवारा की तरफ गया था। तभी उसने देखा कि उसका जीजा विजेत गांव की तरफ ही जा रहा है। और शक होने पर वह घर वापस आया और छत पर गया। जिसके बाद उसने देखा कि विजेत घर के पीछे की झाड़ियों में खड़ा है। धीरज को गुस्सा आया और वो हंसिया उठाकर विजेत के पीछे दौड़ा।

आगे पुलिस ने बताया कि विजेत लगभग 500 मीटर ही भाग पाया होगा और खेतों के बीच मेड़ पर बेर के पेड़ के पास गिर गया। और फिर इसके बाद धीरज ने उस पर ताबड़तोड़ 15 से 16 वार कर उसकी हत्या कर दी। पूरे गांव वालों ने इस हत्याकांड को देखा, लेकिन किसी ने पुलिस के सामने जुबान नहीं खोली। जिसके बाद खुद आरोपी धीरज ने कबूलनामे में पुलिस को पूरी वारदात बताई।

ये भी पढ़ें...अहमदाबाद: कुछ देर में आजादी के अमृत महोत्सव का आगाज, अभिनेता अनुपम खेर भी मौजूद

Newstrack

Newstrack

Next Story